scriptघर में आटा गूंथ रही थी महिला, पीछे से आया युवक और गला घोंट दिया | youth attack on women at home | Patrika News
इंदौर

घर में आटा गूंथ रही थी महिला, पीछे से आया युवक और गला घोंट दिया

घर में आटा गूंथ रही थी महिला, पीछे से आया युवक और गला घोंट दिया

इंदौरMay 12, 2019 / 04:13 pm

हुसैन अली

crime

घर में आटा गूंथ रही थी महिला, पीछे से आया युवक और गला घोंट दिया

इंदौर. बाणगंगा थाना क्षेत्र के जाख्या गांव में अपने घर में आटा गूंथ रही महिला को अपने घर में एक युवक ने जान से मारने का प्रयास किया। काम के दौरान युवक पीछे से रस्सी लेकर आया और महिला के गले में रस्सी डाल कर उसका गला घोंट दिया। जैसे-तैसे महिला चिल्ल्ला और बचकर भागी। इसके बाद युवक की मौसी और फरियादी की जेठानी ने भी उसके साथ गाली-गलौच की।
फरियादी कमलजीत कौर ने बाणगंगा थाने पहुंचकर बताया कि कल मैं सुबह अपने घर में खाना बना रही थी। तभी हमारे मोहल्ले में रहने वाला विक्की पिता हरिसिंह आया और रस्सी से मेरा गला घोंट दिया। उसने तेजी से मेरा गला कस दिया। जस-तस मैंने उससे गला छुड़ाया और जोर-जोर से चिल्लाने लगी तो वह रस्सी लेकर भाग गया। बाद में विक्की की मौसी और मेरी जेठानी रानी जो नीचे खड़ी थी वह भी आ गई और गाली-गलौज करने लगी। धमकी देने लगी कि आज तो तू बच गई अब अकेली मिली तो जान से खत्म कर देंगे। फरियादी महिला के पति चरणजीत सिंह ने बताया कि हमारी भाभी रानी और भाई अब अलग रहते हैं। उनका विवाद चल रहा है। जिसके चलते हम आठ दिन पहले ही इंदौर रहने आए हैं। हमारे भाई को हम खाना खिलाते हैं, जिसके चलते भाभी विरोध करती है। पहले भी विवाद कर चुकी है। इसी के चलते उसने अपने भतीजे विक्की को बुलाकर मेरी पत्नी को जान से मारने का प्रयास किया। जमकर गाली-गलौज और मारपीट की। इसके बाद हमने थाने पहुंचकर मामले में प्रकरण दर्ज करवाया। बाणगंगा पुलिस ने आरोपित विक्की और रानी पर मारपीट, धमकी सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।
संपत्ति बंटवारे को लेकर विवाद

उधर, छत्रीपुरा के एमओजी लाइन में भी दो पक्ष संपत्ति बंटवारे को लेकर आपस में भिड़ गए। लंबे समय से चल रहे विवाद के बाद कल दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। दोनों थाने पहुंचे तो पुलिस ने दोनों पर प्रकरण दर्ज कर लिया। फरियादी निलेश परिहार की शिकायत पर पुलिस ने भूपेंद्र परिहार और भूपेंद्र परिहार की शिकायत पर पुलिस ने निलेश परिहार पर कार्रवाई की। दोनों पक्षों ने बंटवारे को लेकर एक-दूसरे पर आरोप लगाया।

Home / Indore / घर में आटा गूंथ रही थी महिला, पीछे से आया युवक और गला घोंट दिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो