scriptरिलायंस के निदेशक बने अनमोल, पिता अनिल ने बताया भाग्यशाली  | Anmol effect has brought good luck-to-r-cap-shares-ambani | Patrika News
उद्योग जगत

रिलायंस के निदेशक बने अनमोल, पिता अनिल ने बताया भाग्यशाली 

अनिल ने कहा कि अनमोल अपने साथ अच्छा भाग्य लेकर आए हैं और कंपनी के शेयर का भाव 40 प्रतिशत बढ़ा है

Sep 27, 2016 / 07:33 pm

विकास गुप्ता

Anmol Ambani

Anmol Ambani

मुंबई। रिलायंस कैपिटल के चेयरमैन अनिल अंबानी ने मंगलवार अपने पुत्र अनमोल का नए निदेशक के रूप में परिचय कराते हुए कहा कि वह अपने साथ काफी अच्छा भाग्य लाए हैं। अनमोल जब से बोर्ड में शामिल हुए हैं तब से कंपनी के शेयर मूल्य में 40 प्रतिशत का इजाफा हुआ है। उन्होंने उम्मीद जताई कि अनमोल इफेक्ट आगे भी जारी रहेगा।

कंपनी की सालाना आम बैठक में 24 वर्षीय अनमोल की कार्यकारी निदेशक के रूप में नियुक्ति के लिए मतदान करने के लिए शेयरधारकों का आभार जताते हुए अंबानी ने कहा कि उनके पुत्र भविष्य के ग्राहकों, शेयरधारकों, कर्मचारियों तथा रिलायंस कैपिटल के अन्य अंशधारकों से संबद्ध रहेंगे। उन्होंने इस बात का उल्लेख किया देश की आधी आबादी 30 साल से कम आयु की है। रिलायंस कैपिटल के कर्मचारियों की औसत आयु 34 साल है।

अनिल ने कहा कि अनमोल अपने साथ अच्छा भाग्य लेकर आए हैं और कंपनी के शेयर का भाव 40 प्रतिशत बढ़ा है। उनके बोर्ड में शामिल होने से हमारे शेयरधारकों के लिए मूल्य सृजन हुआ है। मैं उम्मीद करता हूं और मुझे भरोसा है कि अनमोल इफेक्ट जारी रहेगा।

अनमोल के पास ब्रिटेन के वार्विक बिजनेस स्कूल की डिग्री है। वह कंपनी में दो साल के प्रशिक्षण के बाद 23 अगस्त को रिलायंस कैपिटल में अतिरिक्त निदेशक के रूप में शामिल हुए हैं। आमसभा में अनमोल की नियुक्ति के लिए शेयरधारकों की मंजूरी ली गई। अनमोल 2014 से रिलायंस कैपिटल में विभिन्न वित्तीय सेवाओं में काम कर रहे हैं।

Home / Business / Industry / रिलायंस के निदेशक बने अनमोल, पिता अनिल ने बताया भाग्यशाली 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो