भाईदूज के मौके पर पतंजलि स्टोर दे रहा बंपर डिस्काउंट, सिर्फ 500 रुपए में मिल रही जींस

भाईदूज के मौके पर पतंजलि स्टोर दे रहा बंपर डिस्काउंट, सिर्फ 500 रुपए में मिल रही जींस

Manish Ranjan | Publish: Nov, 08 2018 10:14:06 AM (IST) इंडस्‍ट्री

पतंजलि पर 1 जींस और 2 टीशर्ट 7000 रुपए के बदले फेस्टिवल सीजन में सिर्फ 1100 रुपए में मिल रही है।

नई दिल्ली। योग गुरु बाबा रामदेव ने गारमेंट्स इंडस्ट्री में कदम रख दिया है। बाबा रामदेव ने देश की राजधानी दिल्ली के पीतमपुरा में पतंजलि के पहले कपड़ों के स्टोर को लॉन्च किया है। पतंजलि परिधान शोरूम में भारतीय कपड़ों से लेकर वेस्टर्न कपड़े, एक्सेसरीज और गहनों तक की बिक्री हो रही है। पतंजलि के स्टोर पर 3 हजार से ज्यादा नए प्रॉडक्ट उपलब्ध है। साथ ही त्योहारों के इस सीजन में पतंजलि अपने स्टोर पर बंपर डिस्काउंट दे रहा है। भाईदूज के मौके पर पतंजलि के इस शोरूम में 25 फीसदी तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

500 रुपए में मिल रही जींस

पतंजलि पर 1 जींस और 2 टीशर्ट 7000 रुपए के बदले फेस्टिवल सीजन में सिर्फ 1100 रुपए में मिल रही है। बाबा रामदेव ने लोगों को मल्टीनेशनल कंपनियों की लूट खत्म कर स्वदेशी अपनाने की सलाह भी दी। गारमेंट्स इंडस्ट्री में कदम रखने को लेकर बाबा रामदेव का कहना है कि इस स्टोर से विदेशी कंपनियों को टक्कर मिलेगी। दिसंबर तक हम देश में करीब 25 नए स्टोर खोलेंगे। अभी दिल्ली में ही ये स्टोर है, यहां जींस 500 रुपए से लेकर 1100 तक की मिल रही है। रामदेव ने बताया कि पुरुषों के सभी कपड़े संस्कार नाम से, महिलाओं के सभी कपड़े आस्था ब्रांड से बिकेंगे। परिधान शोरूम में लिव फिट स्पोर्ट्स वीयर, एथनिक वीयर, आस्था वीमेंस वीयर और संस्कार मेंस वीयर नाम से अलग-अलग कैटगरी में कपड़े बिकेंगे। मेंस वीयर में जींस भी बिकेंगी।


स्वदेशी जींस भारतीयों के लिए आरामदेह

बाबा रामदेव का यह भी कहना है कि स्वदेशी जींस भारतीयों, खासकर महिलाओं के लिए बहुत ही आरामदेह होगी। साथ ही बाबा रामदेव ने यह भी कहा कि हमे इससे करीब 1,000 करोड़ रुपए की बिक्री होने की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि अगले साल ये ब्रांड ऑनलाइन उपलब्ध होंगे। हम इस पर लगातार काम कर रहे हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned