scriptFlipkart ने शुरु किया आकर्षक ऑफर, सिर्फ 1 रुपए में ऐसे खरीदें 1 किलो आटा, दाल और चावल | Flipkart gives attractive offer, buy 1kg flour, and rice in 1 rupee | Patrika News

Flipkart ने शुरु किया आकर्षक ऑफर, सिर्फ 1 रुपए में ऐसे खरीदें 1 किलो आटा, दाल और चावल

locationनई दिल्लीPublished: Aug 20, 2018 01:16:00 pm

Submitted by:

manish ranjan

तेजी से बढ़ते ग्रोसरी (किराने का सामान) के बाजार में अब ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने भी दस्तक दी है। इससे देश में ऑनलाइन किराना बाजार में जंग तेज और तेज होगी। कंपनी ने ‘सुपरमार्ट’ नाम से ग्रोसरी कारोबार शुरू किया है।

flipkart

flipkart ने शुरु क्या आकर्षक ऑफर, सिर्फ 1 रुपए में ऐसे खरीदें 1 किलो आटा, दाल और चावल

नई दिल्ली। तेजी से बढ़ते ग्रोसरी (किराने का सामान) के बाजार में अब ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने भी दस्तक दी है। इससे देश में ऑनलाइन किराना बाजार में जंग तेज और तेज होगी। कंपनी ने ‘सुपरमार्ट’ नाम से ग्रोसरी कारोबार शुरू किया है। अभी कंपनी की यह सर्विस बेंगलुरु और हैदराबाद में ही उपलब्ध है। लेकिन जल्द ही यह दिल्ली समेत 5-6 और बड़े शहरों में शुरु होने वाली हैं। कंपनी ग्रोसरी स्टोर से अधिक छूट खरीदारों को दे रही है । ग्रोसरी सामान पहुंचाने के लिए डिलिवरी दस्ता लॉजिस्टिक से अलग होगा। कंपनी ग्राहकों को लुभाने की हर मुमकिन कोशिश में लगी हुई हैँ।


फ्लिपकार्ट ऑफर 1 रुपए में खरीदे चावल,दाल,आटा
कंपनी ने अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए एक आकर्षक ऑफर शुरु किया हैं। जिसके तहत अब ग्राहकों सिर्फ 1 रुपए में 1 किलोग्राम चावल, 1 किलोग्राम दाल, 1 किलोग्राम आटा आदि खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट ने ये ऑफर Today’s Steal Deals के नाम से शुरु किया हैं। जिसके तहत अगर आप ग्रोसरी स्टोर ‘सुपरमार्ट’ से अगर आप खरीदारी करते हैं तो रोज तीन आइटम एक-एक रुपए में खरीद सकते हैं। हालांकि इसके लिए एक शर्त यह है कि आपका शॉपिंग ऑर्डर कम से कम 600 रुपए का होना चाहिए। ऐसा ही ऑफर आपको बिग बास्केट भी देता है। जिसके जरिए भी आप इसी तरह 1 रुपए में खरीदारी कर सकते हैं लेकिन वहां आपका शॉपिंग ऑर्डर कम से कम 2000 रुपए का होना चाहिए।
ग्राहकों को लुभाने में लगा फ्लिपकार्ट
बता दे की इस वक्त ऑनलाइन ग्रॉसरी सेगमेंट में कड़ी टक्कर चल रही हैं। बिगबास्केट, अमेजन और ग्रोफर्स ने पहले ही इसमें अपने पैर जमा रखे हैं। फ्लिपकार्ट इसमें देरी से एंट्री की है। ऐसे में फ्लिपकार्ट अपनी पूरी कोशिश में है की वो ग्राहकों को ज्यादा से ज्यादा अपनी तरफ आकर्षित कर पाए। फ्लिपकार्ट-वॉलमार्ट के बीच 11 खरब रुपए की डील के बाद से ही फ्लिपकार्ट ग्रॉसरी बिजनस के आक्रामक तरीके से विस्तार की योजना बना रही है। कंपनी रोजाना डिस्काउंट, फास्ट डिलीवरी, बेहतर शॉपिंग एक्सपीरियंस और प्राइवेट लेबल ऑफरिंग्स के दम से ऑनलाइन ग्रॉसरी सेगमेंट में बड़ा हिस्सा हथियाना चाहती है। बेंगलुरु में कंपनी के पास ग्रॉसरी के लिए डेढ़ लाख एकड़ का फुलफिलमेंट सेंटर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो