scriptअगर आप हैं SBI के ग्राहक तो इस वैलेनटाइन डे पर हर सामान में मिलेगी भारी छूट | get big discount on valentine day if you are SBI customer | Patrika News
कारोबार

अगर आप हैं SBI के ग्राहक तो इस वैलेनटाइन डे पर हर सामान में मिलेगी भारी छूट

14 फरवरी का दिन वैलेनटाइन डे (Valentine Day) के रूप में मनाया जाता है। ऐसे में स्नैपडील (Snapdeal) अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर लेकर आया है।

नई दिल्लीFeb 07, 2019 / 01:00 pm

Dimple Alawadhi

snapdeal

अगर आप हैं SBI के ग्राहक तो इस वैलेनटाइन डे पर मिलेगा हर सामान में भारी छूट

नई दिल्ली। 14 फरवरी का दिन वैलेनटाइन डे (Valentine Day) के रूप में मनाया जाता है। इस दिन उपहार देने-लेने का सिलसिला बड़ा आम होता है। ऐसे में स्नैपडील (Snapdeal) अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर लेकर आया है। मां-बाप से लेकर बच्चों तक, दोस्तों से लेकर प्रेमियों तक स्नैपडील सभी के लिए तोहफे लेकर आया है, जहां आपको अपने बजट के हिसाब से अच्छे गिफ्ट मिलेंगे।


गिफ्ट्स के अनेक विकल्प

तोहफों में फूल, चॉकलेट, खिलौने, फोटो फ्रेम, कार्ड्स, कपल टी-शर्ट और बहुत कुछ है। कपल्स के लिए टी-शर्ट के अलावा स्नैपडील के पास और भी खास ऑफर हैं। कपल्स के लिए स्नैपडील के पास ट्रैवल और एंटरटेनमेंट के ई-गिफ्ट कार्ड्स, स्ट्रीमिंग डिवाइस और गेमिंग एसेसरीज का भी ऑपशन है। स्नैपडील में आपको रिंग, हैंडबैग, क्लच, कपड़े, सेल्फी स्टिक, मग्स, रोमांटिक किताबें और नेल पॉलिश मिलेगी, जिनकी शुरुआत केवल 199 रुपए से होगी। इतना ही नहीं, स्नैपडील में आपको फैशन आइटम्स भी मिलेंगी। पाल्तू जानवरों के लिए भी स्नैपडील पर आपको बेहतरीन गिफ्ट्स मिलेंगे, जिसमें बेड, कपड़े और रंग बिरंगे केज शामिल हैं।


SBI ग्राहकों के लिए स्पेशल ऑफर

खास बात ये है कि स्नैपडील पर आपको 10,000 गिफ्त्स मिलेंगे और इन सब पर आपको 80 फीसदी तक का डिस्काउंट भी मिलेगा। वहीं अगर आपके पास SBI का डेबिट कार्ड है तो आपको 10 फीसदी का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिलेगा। स्नैपडील के क्यूरेटिड स्टोर्स पर आपको क्या मिलेगा इधर जानिए-


– टॉप गिफ्टिंग आइडियाज- स्नैपडील के ऑनलाइन स्टोर्स पर आपको गिफ्ट के काफी सारे विकल्प मिलेंगे जिनकी कीमत मात्र 199 रुपए से शुरू होगी और इनमें गोल्ड प्लेटिड रोज, कॉफी मग्स, फोटो फ्रेम, ज्वैलरी, लिप्सटिक, आईशैडो, बुक मायी शो के ई-गिफ्ट, स्टफ टेडी बीयर शामिल है।


– ऑल टाइम फेवरेट वैलेनटाइन गिफ्ट्स- वैलेनटाइन डे पर दिए जाने वाले स्पेशल गिफ्ट्स भी आपको स्नैपडील में मिलेंगे। इस मौके पर आपको चॉकलेट एंड गिफ्ट पैक, परफ्यूम, घड़ियां, कपल टी-शर्ट कॉम्बो मिलेंगे और इनपर मिलेगा 40 से 80 फीसदी तक का डिस्काउंट।


– न्यू गिफ्ट आइडिया- स्नैपडील के ऑनलाइन स्टोर में आपको ब्लूटूथ स्पीकर, डिजिटल गिफ्ट कार्ड, फिटनेस गैजेट, एक्साइटिंग ड्रिंकिंग गेम्स और फ्रेग्नेंस भी मिलेंगे जिनकी कीमत मात्र 149 रुपए से शुरू होगी।


– लड़कियों के लिए खास गिफ्ट्स- वैलेनटाइन डे पर लड़कियों के लिए स्नैपडील कई और गिफ्ट्स लेकर आया है। ऑनलाइन स्टोर्स पर आप अच्छे हैंडबैग, स्टाइलिश ड्रेस, हेयर ड्रायर और स्ट्रेटनर भी मिलेंगे।


– लड़कों के लिए खास गिफ्ट्स- सिर्फ लड़कियां ही नहीं बल्कि लड़कों के लिए भी स्नैपडील स्पेशल गिफ्ट लेकर आया है। लड़कों के लिए स्नैपडील मेसेंजर बैग, गिफ्ट कॉम्बोज, स्टायलर्स, ट्रिमर्स, बीयर मग्स और वॉलेट मिलेंगे।


– मोर गिफ्ट आइटम्स – वैलेनटाइन डे के इस खास मौके पर स्नैपडील पर आपको कई और तोहफे भी मिलेंगे, जिनमें कपल्स की पर्सनलाइज तस्वीरें, लेम कवर, ट्रेंडी स्मार्ट घड़ियां, कुशन कवर्स, अरोमा मोम्बत्तियां शामिल है और इनकी कीमत मात्र 129 रुपए से शुरू होगी।

 

Read the Latest Business News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Business News in Hindi की ताज़ा खबरें हिंदी में पत्रिका पर।

 

 

 

Home / Business / अगर आप हैं SBI के ग्राहक तो इस वैलेनटाइन डे पर हर सामान में मिलेगी भारी छूट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो