scriptदीपावली पर मात्र 60 रुपए में ब्रांडेड एसी, फ्रिज आैर वाॅशिंग मशीन घर ले जाने का शानदार मौका | godrej offer start in products in just rs 60 for diwali til 15 sept 18 | Patrika News
कारोबार

दीपावली पर मात्र 60 रुपए में ब्रांडेड एसी, फ्रिज आैर वाॅशिंग मशीन घर ले जाने का शानदार मौका

गोदरेज अप्लाएंसेज कंपनी अपना 60वां बर्थडे सेलीब्रेशन चल रहा है। जो 15 नवंबर तक चलेगा। इस सेलीब्रेशन का सबसे बड़ा फायदा आम लोगों को हो रहा है। कंपनी ने ग्राहकों के लिए जबरदस्त आॅफर शुरू किया हुआ है।

नई दिल्लीNov 03, 2018 / 09:52 am

Saurabh Sharma

AC

दीपावली पर मात्र 60 रुपए में ब्रांडेड एेसी, फ्रिज आैर वाॅशिंग मशीन घर ले जाने का शानदार मौका

नर्इ दिल्ली। दीपावली के मौके पर स्कीम आैर आॅफर्स की भरमार शुरू हो जाती है। जिसका फायदा देश के तमाम लोग उठाते हैं। कुछ लोग तो इंतजार ही एेसे फेस्टिव सीजन का करते हैं ताकि वो अपने जरुरत के इलेक्ट्राॅनिक अप्लाएंसेज सस्ते दामों में खरीद सके। लेकिन जिस आॅफर की बात हम करने जा रहे हैं, उसमें सिर्फ फेस्टिव सीजन ही एक कारण नहीं बल्कि कंपनी की वर्षगांठ भी बड़ा मौका है। देश की जानी मानी कंपनी गोदरेज का आज जबरदस्त आॅफर चल रहा है। जिसमें वो मात्र 60 रुपए में कंपनी के प्रीमीयम प्राेडक्ट खरीद सकते हैं। वास्तव में कंपनी अपना 60वां वर्षगांठ मना रही है। कंपनी का यह आॅफर पिछले एक महीने से चल रहा है। जो 15 नवंबर तक जारी रहेगा। अगर आपने अपने अभी तक इस आॅफर का फायदा नहीं उठाया है तो अभी अपना पसंदीदा प्राॅडक्ट अभी खरीद लें।

15 नवंबर है आॅफर का आखिरी दिन
गोदरेज अप्लाएंसेज कंपनी अपना 60वां बर्थडे सेलीब्रेशन चल रहा है। जो 15 नवंबर तक चलेगा। इस सेलीब्रेशन का सबसे बड़ा फायदा आम लोगों को हो रहा है। कंपनी ने ग्राहकों के लिए जबरदस्त आॅफर शुरू किया हुआ है। कंपनी लोगों को महज 60 रुपए में प्रीमियम अप्लाएंसेज दे रही है। इस आॅफर के तहत कोर्इ भी 60 रुपए देकर अपना पसंदीदा आैर जरुरत का प्राॅडक्ट घर लेकर जा सकता है। आैर बिना ब्याज के र्इएमआर्इ के माध्यत से कीमत चुका सकता है। आप गोदरेज या फिर किसी भी इलेक्ट्रोनिक अप्लाएंसेज के शोरूम में जाकर इस स्कीम का फायदा उठा सकते हैं। बस उस शोरूम में गोदरेज के प्रोडक्ट होना जरूरी है।

डिफ्रेंट वैरायटी मौजूद
कंपनी ने इस अाॅफर में वाॅशिंग मशीन आैर रेफ्रिजरेटर की तमाम वैरायटी भी उतारी हैं। दोनों की कुल 42 वैरायटी आपके लिए उपलब्ध होंगी। जिनमें से 32 मॉडल फ्रिज के हैं। वहीं 10 माॅडल वाॅशिंग मशीन के हैं। वहीं आपके लिए कंपनी ने नए एसी आैर माइक्रोवेव भी कंपनी ने उतारे हैं। ग्राहक इन सभी उत्पादों को सिर्फ 60 रुपए में घर लेकर जा सकते हैं। उन्‍हें इतना ही डाउन पेमेंट करना होगा। कंपनी ने ऑफर के तहत उत्‍पादों पर कई आकर्षक फाइनेंस स्‍कीम चलाई हैं। इसमें फ्रिज, वाशिंग मशीन, माइक्रोवेव सिर्फ 999 रुपए में घर ले जाए जा सकते हैं। एसी और चेस्‍ट फ्रीजर के लिए 2499 रुपए डाउन पेमेंट करना होगा।

फ्री पैकेज भी मिलेंगे।
गोदरेज कंपनी ने माइक्रोवेव ओवन पर एक स्पेशल स्कीम भी शुरू की है। जिसके तहत एक माइक्रोवेव ओवन की खरीद पर 999 रुपए का ट्रियो बाउल मुफ्त देने की योजना है। वहीं कंपनी प्रोडक्ट खरीदने पर ग्राहकों को सैलून वाउचर, मील वाउचर और हॉलिडे पैकेज भी दे रही है। कंपनी की आेर से कर्इ नामी र्इ-काॅमर्स कंपनियों जैसे अमेजन, पैंटालून, लाइफस्‍टाईल, तनिष्‍क और कई अन्‍य कंपनियों से साथ डील भी की है।

Home / Business / दीपावली पर मात्र 60 रुपए में ब्रांडेड एसी, फ्रिज आैर वाॅशिंग मशीन घर ले जाने का शानदार मौका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो