scriptजल्दी करे 3500 रुपए की जीन्स को केवल 700 रुपए में खरीदे | Huge discount buy jeans of Rs 3500 for only 700 rupees | Patrika News
कारोबार

जल्दी करे 3500 रुपए की जीन्स को केवल 700 रुपए में खरीदे

अगर आप जीन्स पहनने के शौकीन हैं तो आपको इससे बेहतर मौका नही मिलने वाला.. क्योंकि यहां पर एक से एक कंपनी के ब्राडेंड जीन्स जो 3500 रुपए के आते हैं वो आपको केवल 700 रुपए में मिल रहे हैं।

नई दिल्लीJul 17, 2018 / 08:37 am

manish ranjan

jeans

यहां 3500 रुपए का जीन्स केवल 700 रुपए में मिल रहा है, बस बचे हैं इतने दिन

नई दिल्ली। अगर आप जीन्स पहनने के शौकीन हैं तो आपको इससे बेहतर मौका नही मिलने वाला.. क्योंकि यहां पर एक से एक कंपनी के ब्राडेंड जीन्स जो 3500 रुपए के आते हैं वो आपको केवल 700 रुपए में मिल रहे हैं। दरअसल इस वक्त ई-कॉमर्स साइट्स भारी डिस्‍काउंट पर शॉपिंग करने का मौका दे रही हैं। छूट वाले प्रोडक्‍ट में जीन्‍स भी शामिल हैं। इस वक्‍त जीन्‍स पर 80 फीसदी तक की छूट ऑफर की जा रही है, जिसके चलते आप 3,500 रु. की जीन्‍स केवल 700 रु. में खरीद सकते हैं। यह डिस्‍काउंट मेन्‍स व वीमन्‍स दोनों तरह की जीन्‍स पर मिल रहा है। आइए आपको बताते हैं कि किस ई-कॉमर्स प्‍लेटफॉर्म पर जीन्‍स पर कितने फीसदी तक की छूट ऑफर की जा रही है..
कहां मिल रहा है कितना डिकाउंट

Amazon पर
अगर आप अमेजन की वेबसाइट से जीन्स खरीदने जा रहे हैं तो आपको बता दे कि यहां पर वैन ह्युसन, ओलिवा, यूएस पोलो एसोसिएशन, फॉरेवर 21, Levi’s, सिंबल, फ्लाइंग मशीन, ली, जॉन प्‍लेयर्स, न्‍यूपोर्ट, पेपे जीन्‍स पर 80 फीसदी तक की छूट मिल रही है। वहीं अगर आप Tata Click पर जीन्स खरीदना चाह रहे हैं तो आपको जेड ब्‍लू, Levi’s, एलन सोली, एरो ब्‍लू जीन्‍स, डीसी, ड्यूक, ग्‍लोबस, एले, ओनली, हाइपरनेशन, किलर,ली,मुफ्ती, पेपे जीन्‍स आदि जीन्स पर 70 की छूट दी जा रही है।
अगर बात Flipkart की करें तो यहां भी वेरो मोडा, ली, यूएस पोलो, Levi’s, मुफ्ती, रेंगलर, पेपे जीन्‍स, फ्लाइंग मशीन, कार्बन, विल्‍स लाइफस्‍टाइल, एरो आदि जीन्स पर 78 फीसदी तक का डिस्काउंट उपलब्ध है।
क्यों मिल रहा है भारी छूट
चूकिं ई कॉमर्स कंपनियों में आपसी कंपिटिशन बढ रहा है इसलिए हर कंपनी एक दूसरे को टक्कर देने का मन बना चूकी है.. इसलिए ग्राहकों को बेहतर से बेहतर प्रोडक्ट पर एक से बढ़कर एक डिस्काउंट ऑफर किए जा रहे हैं।

Home / Business / जल्दी करे 3500 रुपए की जीन्स को केवल 700 रुपए में खरीदे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो