scriptकैमरा लवर्स के लिए कोडक ने बनाया शानदार स्मार्टफोन, जानिए क्या है खास | Kodak's amazing smartphone for camera lovers | Patrika News
उद्योग जगत

कैमरा लवर्स के लिए कोडक ने बनाया शानदार स्मार्टफोन, जानिए क्या है खास

कोडक की इस डिवाइस का नाम एक्ट्रा रखा गया है। दिसंबर तक इसके ब्रिटेन के मार्केट में उपलब्ध होने की संभावना है। एक्ट्रा का लुक काफी कुछ कैमरे से मिलता-जुलता है। इसके अलावा लैंस फीचर्स, सीन सिलेक्शन डायल जैसी सुविधाएं इसकी खूबियां बढ़ा देती हैं…

Oct 24, 2016 / 12:11 pm

प्रीतीश गुप्ता

Kodak smartphone

Kodak smartphone

नई दिल्ली. कैमरा मेकर कोडक ने आईएम-5 के बाद अब एक और स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। अपने फोटो क्वालिटी और फीचर्स के मामले में यह बाकी स्मार्टफोन्स से काफी अलग है। कोडक की इस डिवाइस का नाम एक्ट्रा रखा गया है। दिसंबर तक इसके ब्रिटेन के मार्केट में उपलब्ध होने की संभावना है। जहां इसकी कीमत 450 पाउंड (करीब 36,770 रुपए) के आसपास रह सकती है।

कैमरा फीचर्स

एक्ट्रा का लुक काफी कुछ कैमरे से मिलता-जुलता है। साथ ही कैमरा शटर के लिए इसमें एक डेडिकेटेड बटन भी लगा है। कैमरे की तरह लैंस बाहर आकर फोटो क्लिक करता है। इसमें एक सीन सिलेक्शन डायल लगा है, जो अलग-अलग मोड में शूटिंग की सुविधा देता है। 

ये हैं अन्य फीचर्स

एक्ट्रा में डेका कोर मीडियाटेक हेलियो एक्स20 प्रोसेसर, 3 जीबी रैम, 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज, 128 जीबी तक एक्सपांडेबल मेमोरी है, इसके अलावा 3,000 एमएएच बैटरी है जो क्विक चार्जिंग फीचर पंप एक्सप्रेस से लैस है। पांच इंच के इस फोन में 1080 पिक्सल्स की डिस्प्ले है। लेदर कवर से लैस कोडक का यह हैंडसेट कर्व्ड ग्रिप वाला है। 

Home / Business / Industry / कैमरा लवर्स के लिए कोडक ने बनाया शानदार स्मार्टफोन, जानिए क्या है खास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो