इस कंपनी के साथ शुरू करें खुद का बिजनेस, होगी मोटी कमार्इ

कंपनी आपको प्रोडक्ट ट्रेनिंग आर मार्केटिंग से जुड़ी दूसरे सपोर्ट भी देगी। इस बिजनेस की सबसे खास बात ये है कि इसमें अापको कोर्इ बड़ी लागत नहीं लगानी है।

By: Ashutosh Verma

Published: 24 Jul 2018, 12:48 PM IST

नर्इ दिल्ली। अगर आप भी महज कुछ रुपये की लागत से खुद का बिजनेस शुरु करना चाहते है तो आपके पास बेहतर मौका है। कम लागत में आपको मोटी कमार्इ का ये मौका आपको एजुकेशन से जुड़ा एक ब्रांड दे रहा है। ये ब्रांड अापको फ्रेंचाइजी का आॅफर दे रहा है जिसमें आप कंपनी के साथ करोबार कर सकते है। इसके लिए कंपनी आपको प्रोडक्ट ट्रेनिंग आर मार्केटिंग से जुड़ी दूसरे सपोर्ट भी देगी। इस बिजनेस की सबसे खास बात ये है कि इसमें अापको कोर्इ बड़ी लागत नहीं लगानी है। आपको बस कंपनी के कुछ आसान शार्तों का पालन करना है।


बस इतना करना होगा इन्वेस्ट
दरअसल, आर्इटी, आर्इआर्इएम आैर दिल्ली काॅलेज आॅफ इंजीनियरिंग के पूर्व छात्रों ने मिलकर K-12 एजुकेशन प्रोडक्ट्स आैर प्री चेन के साथ स्मार्ट स्कूल एजुकेशन प्राइवेट लिमिटेड नाम से एक कंपनी खोली है। ये तेजी से बढ़ने वाली एजुकेशन कंपनी है जो कि 200 फ्रेंचाइजी देने की योजना बना रही है। कंपनी इसके लिए डिस्ट्रीब्यूशन आैर बिजनेस पार्टनर्स खोज रही है। इस एजुकेशन ब्रांड के साथ फ्रेंचाइजी के तौर पर आपको अपना कारोबार शुरू करने के लिए महज 50 हजार से लेकर 2.5 लाख रुपये लगाना हाेगा। इसमें आपको 3 माह का एक पे-बैक पीरियड भी दिया जाएगा। इसके साथ ही अापको 30 फीसदी का मार्जिन भी दिया जाएगा। लेकिन इसके लिए आपको कुछ शर्तों को पालन करना होगा जो कि बेहद अासान है।

यह भी पढ़ें - बिहार और झारखंड में सबसे अधिक टैक्स जमा करने वाले शख्स बने महेन्द्र सिंह धोनी

क्या है कंपनी का शर्त
कंपनी के शर्तों के मुताबिक, आपके पास खुद की प्राॅपर्टी होनी चाहिए, हालांकि अाप ये कारोबार घर से भी शुरू कर सकते हैं। एक शर्त ये भी है कि आपको कारोबार का लोकेशन किसी स्टेट या सीटी एजुकेशन हब के नजदीक होना चाहिए। कंपनी इससे जुड़ी सभी ट्रेनिंग प्रक्रिया दिल्ली में उपलब्ध कराएगी। ये फ्रेंचाइजी एक साल की अवधि की होगी जिसके बाद इसे कुछ शर्तों पर रिन्यू कराना होगा। आपको अपने कारोबार के लिए आर्इटी सिस्टम, हेड आॅफिस असिस्टेंस आैर गारंटी जैसी शर्तों का पालन करना होगा।


आपको क्या करना होगा।
अब आप ये सोच रहे होंगी की अखिर आपको इस फ्रेंचाइजी से फायदा होगा तो हम अापको बता दें कि ये कारोबार अाप बेहद ही कम बजट में शुरू कर सकते है आैर इसके कपंनी के लिए सभी प्रोडक्ट को सीबीएसर्इ ने अप्रुव किया है। आैर इसमें अापको बेहद ही कम समय में रिटर्न आॅफ इन्वेस्टमेंट मिलेगा। कंपनी का फ्रेंचाइजी हासिल करने के लिए आपको वेबसाइट पर लाॅग-इन करना होगा। इसके बात आपको अपने विवरण आैर शर्तों के मुताबिक सिस्टम का पालन करना होगा। इस प्रक्रिया के बाद आपको एक कनेक्ट नंबर मिलेगा, जिससे कि अापका रजिस्ट्रेशन कंफर्म होगा।

Show More
Ashutosh Verma Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned