scriptडेविड वॉर्नर ने ऑस्ट्रेलिया टीम में धमाकेदार वापसी के दिए संकेत, खेली तूफानी पारी | David Warner hit Half century before IPL Start in Practice Match | Patrika News
आईपीएल

डेविड वॉर्नर ने ऑस्ट्रेलिया टीम में धमाकेदार वापसी के दिए संकेत, खेली तूफानी पारी

डेविड वॉर्नर ने हैदराबाद B के खिलाफ तूफानी पारी खेली
सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते नजर आएंगे वॉर्नर
बॉल टैम्परिंग विवाद में लगा था एक साल का बैन

Mar 19, 2019 / 02:27 pm

Kapil Tiwari

David Warner

David Warner

हैदराबाद। ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर मैदान पर वापसी करने के लिए तैयार हैं और उन्होंने अपनी धमाकेदार वापसी के संकेत दे दिए हैं। बॉल टैंम्परिंग विवाद में एक साल का बैन पूरा होने के बाद डेविड वॉर्नर IPL में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे। टूर्नामेंट का आगाज 23 मार्च से हो रहा है, लेकिन वॉर्नर ने खतरनाक बल्लेबाजी के संकेत पहले ही दे दिए हैं।

प्रैक्टिस मैच में जड़ा अर्द्धशतक

दरअसल, वॉर्नर ने रविवार को खेले गए एक प्रैक्टिस मैच में तूफानी पारी खेलकर ये साफ कर दिया कि वो टूर्नामेंट में धमाकेदार वापसी के लिए तैयार हैं। वॉर्नर ने मैच में 43 गेंदों के अंदर 65 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली।

मार्च के आखिरी में खत्म हो रहा है बैन

डेविड वॉर्नर के लिए इस बार आईपीएल खास भी रहने वाला है, क्योंकि बैन हटने के बाद वॉर्नर अंतरराष्ट्रीय टीम में वापसी करना चाहते हैं और वर्ल्ड कप के लिहाज से उनके पास अपनी फॉर्म साबित करने का ये आखिरी मौका होगा। डेविड वॉर्नर का बैन मार्च के आखिरी में खत्म हो रहा है।

हैदराबाद B के खिलाफ वॉर्नर ने खेली तूफानी पारी

डेविड वॉर्नर बीते शनिवार को ही भारत आकर अपनी टीम से जुड़ गए हैं। रविवार को हैदराबाद की टीम A और टीम B के बीच अभ्यास मैच खेला गया। A टीम की ओर से खेलते हुए वॉर्नर ने 43 गेंदों में 65 रन बनाए और टीम का स्कोर निर्धारित 20 ओवरों में 212-2 रन रहा। हालांकि टीम B ने यह मैच 18.1 ओवरों में ही जीत लिया।

Home / IPL / डेविड वॉर्नर ने ऑस्ट्रेलिया टीम में धमाकेदार वापसी के दिए संकेत, खेली तूफानी पारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो