scriptIPL-12 : वार्नर और बेयरस्टो का कत्लेआम, हैदराबाद ने छह विकेट से चेन्नई को हराया | in warner and bairstaw storm hyderabad won 6 wickets against chennai | Patrika News
आईपीएल

IPL-12 : वार्नर और बेयरस्टो का कत्लेआम, हैदराबाद ने छह विकेट से चेन्नई को हराया

वॉर्नर और बेयरस्टो ने लगाया अर्धशतक
हैदराबाद के गेंदबाजों ने की शानदार गेंदबाजी
हैदराबाद पहुंचा पांचवें स्थान पर

Apr 17, 2019 / 11:50 pm

Mazkoor

david warner

IPL-12 : वार्नर और बेयरस्टो का कत्लेआम, हैदराबाद ने छह विकेट से चेन्नई को हराया

हैदराबाद : सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के बल पर चेन्नई सुपर किंग्स को 5 विकेट पर 132 रन पर रोक दिया। इस तरह जीत के लिए उसे 133 रनों का लक्ष्य मिला है। लेकिन जिस तरह से चेन्नई के बल्लेबाजों को इस विकेट पर संघर्ष करना पड़ा था, इसे देखते हुए लग रहा था कि यह मुकाबला कड़ा हो सकता है। लेकिन उसी विकेट पर हैदराबाद के ओपनर वार्नर (50) और बेयरस्टो (61) ने कत्लेआम मचाकर इस 19 गेंद पहले ही हैदराबाद को छह विकेट से जीत दिला दी। इस जीत के साथ वह छठे से पांचवें स्थान पर पहुंच गया।

वार्नर और बेयरस्टो ने दिलाई विजयी शुरुआत
जीत के लिए मिले छोटे लक्ष्य के सामने हैदराबाद के ओपनर वार्नर और बेयरस्टो ने टीम को तूफानी शुरुआत दिलाई। पहले 5 ओवरों में ही 58 रन जोड़ दिए। इसके बाद वार्नर अपना अर्धशतक बनाकर आउट हो गए। वार्नर ने अपनी 25 गेंद की अपनी पारी में 10 चौके लगाए। जब तक वार्नर क्रीज पर थे, तब तक एंकर की भूमिका निभा रहे बेयरस्टो ने उनके आउट होने के बाद अपने बल्ले का मुंह खोल दिया और सिक्स मारकर हैदराबाद को जीत दिलाई। बेयरस्टो ने 44 गेंद की पारी में तीन चौके और इतने ही छक्के जड़े। हालांकि वार्नर के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आए विजय शंकर कुछ खास नहीं कर सके। जीत से महज दो रन दूर दीपक हुडा ने भी संयम खोकर अपना विकेट गंवा दिया, लेकिन इन सबका कोई असर बेयरस्टो के लय पर नहीं पड़ा।
चेन्नई की ओर से इमरान ताहिर ने शानदार गेंदबाजी करते हुए दो विकेट चटकाए तो दीपक चाहर और कर्ण शर्मा को एक-एक विकेट मिला।

बेहतरीन शुरुआत का फायदा नहीं उठा सकी चेन्नई
टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई को अपने ओपनर वाटसन (31) और प्लेसिस (45) की टीम निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट पर 132 रन ही बना पाई। नियमित कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बिना मैच खेल रही चेन्नई का मध्यक्रम आज नहीं चला। इसमें साफ-साफ धोनी की कमी दिखी। शेन वाटसन और प्लेसिस (45) ने तो अपना काम कर दिया था। पहले विकेट के लिए उन्होंने 9.5 ओवर में 79 रन की साझेदारी कर टीम को बेहद मजबूत स्थिति में पहुचा दिया था। खतरनाक होती जा रही इस जोड़ी को शाहबाज नदीम ने वाटसन को बोल्ड कर तोड़ा। उन्होंने 29 गेंदों पर चार चौके लगाए। उनके आउट होते ही विकेटों के गिरने का सिलसिला शुरू हो गया। 22 रन बनाने में प्लेसिस समेत चेन्नई के चार विकेट और निकल गए। इस मैच में कप्तानी कर रहे सुरेश रैना (13) और केदार जाधव (1) आज कुछ खास नहीं कर सके। प्लेसिस ने 31 गेंद पर तीन चौके और इतने ही छक्के मारे। धोनी की जगह आए सैम बिलिंग्स शून्य पर आउट हो गए।
इसके बाद अंबाती रायडू (25) और रविंद्र जडेजा (10) ने और कोई विकेट तो नहीं गिरने दिया। लेकिन इन दोनों ने बेहद धीमी बल्लेबाजी करते हुए अंतिम 32 गेंदों पर मात्र 31 रन बनाए। इस तरह टीम अपने अंतिम 10 ओवर में केवल 52 रन बही बना पाई।
हैदराबाद की ओर से राशिद खान ने दो, शाहबाज नदीम, विजय शंकर तथा खलील अहमद को एक-एक विकेट मिला।

Home / IPL / IPL-12 : वार्नर और बेयरस्टो का कत्लेआम, हैदराबाद ने छह विकेट से चेन्नई को हराया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो