scriptIPL 2021, RR vs PBKS: पंजाब किंग्स पर कहर बनकर टूट सकता है राजस्थान रॉयल्स का यह प्लेयर | IPL 2021: chris morris will be Trump card of RR against Punjab kings | Patrika News

IPL 2021, RR vs PBKS: पंजाब किंग्स पर कहर बनकर टूट सकता है राजस्थान रॉयल्स का यह प्लेयर

locationनई दिल्लीPublished: Apr 12, 2021 02:24:54 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

जोफ्रा आर्चर के हाथ में चोट लगने की वजह से वह मैच नहीं खेल पाएंगे। अब क्रिस मॉरिस को अपनी टीम के लिए गेंदबाजी की जिम्मेदारी निभानी होगी।

chris_morris.png
इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन (IPL 2021) में चौथा मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच में होगा। यह मैच मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में खेला जाएगा। हालांकि इसमें राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज जोफ्रा आर्चर नहीं खेल पाएंगे। बता दें कि जोफ्रा आर्चर के हाथ में चोट लगने की वजह से वह मैच नहीं खेल पाएंगे। हालांकि उनके हाथ में से सर्जरी कर कांच का टुकडा निकाल लिया गया है। अब क्रिस मॉरिस को अपनी टीम के लिए गेंदबाजी की जिम्मेदारी निभानी होगी। बता दें कि आरआर के पास विदेशी तेज गेंदबाजों की कमी है।
पिछले साल स्पिनरों ने किया था अच्छा प्रदर्शन
बता दें कि पिछले साल टीम के केवल स्पिनरों ने अच्छा प्रदर्शन किया था। राजस्थान रॉयल्स की टीम में तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान भी हैं। वहीं
राजस्थान रॉयल्स के क्रिकेट निदेशक कुमार संगकारा ने एक बयान में कहा कि संजू (सैमसन) और वे दोनों इस बात से सहमत है कि जोफ्रा आर्चर का मैच में नहीं होना उनके लिए एक बड़ा झटका है। अब उन्हें इसी के अनुसार मैच की योजना बनानी होगी।
यह भी पढें—IPL 2021 : राजस्थान रॉयल्स को राहत, बांग्लादेशी खिलाड़ी मस्ताफिजुर रहमान को मिली NOC

पंजाब किंग्स के पास हैं बेहतरीन बल्लेबाज
बता दें कि मुंबई के वानखेडे स्टेडियम की विकेट बल्लेबाजी के अनुकूल है। वहीं पंजाब किंग्स के पास कई बेहतरीन बल्लेबाज हैं इनमें पंजाब किंग्स के बल्लेबाज केएल राहुल पिछले साल ऑरेंज कैप विजेता थे। हालांकि वे हाल ही के दिनों में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खराब दौर से गुजरे हैं। इसके बावजूद इसके वह और मयंक अग्रवाल फिर से पंजाब फ्रेंचाइजी की बल्लेबाजी की रीढ़ बन सकते हैं।.
यह भी पढें— IPL 2021 : दूसरी बार खिताब जीतने के लिए राजस्थान ने इन खिलाड़ियों पर लगाया दांव, खरीदा सबसे महंगा खिलाड़ी

पंजाब किंग्स में खेल सकते हैं ये विदेशी खिलाड़ी
वहीं पंजाब अपने इस मैच में प्लेइंग इलेवन में अपने चार खिलाड़ियों का विदेशी कोटा कैसे संतुलित करेगा, यह देखने वाली बात होगी। पंजाब किंग्स के पास वेस्टइंडीज के बल्लेबाज निकोलस पूरन भी हैं। इसके अलावा टी20 अंतरराष्ट्रीय में शीर्ष क्रम के बल्लेबाज डेविड मालन भी इस टीम में हैं। इनमे से किसे टीम प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका देगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो