scriptRCB की पूरी टीम ने एकसाथ बैठकर देखा DC vs MI मैच, कुछ ऐसा था विराट और फाफ डु प्लेसिस का रिएक्शन | IPL 2022 Virat kohli glenn-maxwell-faf-du-plesis watched MI vs DC matc | Patrika News
आईपीएल

RCB की पूरी टीम ने एकसाथ बैठकर देखा DC vs MI मैच, कुछ ऐसा था विराट और फाफ डु प्लेसिस का रिएक्शन

MI vs DC के मैच को RCB के सभी खिलाड़ियों ने साथ बैठकर देखा। RCB ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं जिसमें पूर्व कप्तान विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, हेड कोच संजय बांगड़ समेत सभी प्लेयर्स एवं सपोर्ट स्टाफ मैच का लुत्फ उठाते देखे गए।

नई दिल्लीMay 22, 2022 / 05:15 pm

Siddharth Rai

rcb_nn.png

IPL 2022: वानखेड़े स्टेडियम में शनिवार को ईशान किशन, देवाल्ड ब्रेविस और टिम डेविड की शानदार बल्लेबाजी की वजह से मुंबई इंडियंस (MI) ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) को पांच विकेट से मात दी, जिसके बाद ऋषभ पंत की अगुवाई वाली टीम प्लेऑफ से बाहर हो गई। दिल्ली कैपिटल्स की हार ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए गुजरात टाइटंस, राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ प्लेऑफ में जाने का मार्ग प्रशस्त किया।

इस मैच को RCB के सभी खिलाड़ियों ने साथ बैठकर देखा। RCB ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं जिसमें पूर्व कप्तान विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, हेड कोच संजय बांगड़ समेत सभी प्लेयर्स एवं सपोर्ट स्टाफ मैच का लुत्फ उठाते देखे गए।
rcb_match.png
पर फ्रेंचाइजी द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में ये सभी खिलाड़ी जश्न मनाते दिखाई दिये। प्लेऑफ में जगह बनाने के बाद विराट कोहली ने कहा, “यह एहसास अविश्वसनीय था। ड्रेसिंग रूम का माहौल बिल्कुल अलग था। मुंबई को धन्यवाद, हम इस जीत को याद रखेंगे।”
https://twitter.com/hashtag/Mission2022?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

फाफ डु प्लेसिस ने कहा, “MI की जीत देखकर अच्छा लगा। मुझे लगता है कि सबसे पहले यह देखकर बहुत अच्छा लगा कि मैच की शुरुआत से हर खिलाड़ी यहां मौजूद था। हम सभी मुंबई को मिले हर विकेट और लक्ष्य का पीछा करते समय उनका समर्थन कर रहे थे। अतं में हमें क्वोलीफाई करके अच्छा लगा।”

https://twitter.com/hashtag/PlayBold?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
स्टार बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल ने कहा, “आज रात हमारे लिए शानदार परिणाम आया। आगे बढ़ने के लिए भले ही यह छोटा कदम है, लेकिन हम इस टूर्नामेंट में आरसीबी के लिए इतिहास बनाने के करीब हैं।”

Home / IPL / RCB की पूरी टीम ने एकसाथ बैठकर देखा DC vs MI मैच, कुछ ऐसा था विराट और फाफ डु प्लेसिस का रिएक्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो