scriptIPL 2022: Uthappa, Rayudu, Bravo आज CSK के लिए क्यों नहीं खेल रहे हैं? | Patrika News

IPL 2022: Uthappa, Rayudu, Bravo आज CSK के लिए क्यों नहीं खेल रहे हैं?

locationनई दिल्लीPublished: May 15, 2022 03:21:21 pm

Submitted by:

Joshi Pankaj

चेन्नई की टीम ने आज गुजरात के खिलाफ मुकाबले में बड़े बदलाव किए है। कुछ बड़े खिलाड़ियों को टीम में जगह नहीं दी गई है। जानिए कप्तान धोनी ने टॉस के समय क्या कहा?

ipl 2022 why Uthappa Rayudu Bravo is not playing today for csk

चेन्नई ने किए बदलाव

IPL 2022 में आज 62वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबला हो रहा है। चेन्नई ने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। चेन्नई की टीम में इस बार चार बदलाव देखने को मिले। चेन्नई की तरफ से आज रॉबिन उथप्पा, अंबाती रायडू, ड्वेन ब्रावो और तीक्षणा को आज नहीं खिलाया गया है। गुजरात की टीम में कोई बदलाव नहीं किया है।

चेन्नई की टीम प्लेऑफ से बाहर हो गई है

चेन्नई की टीम इस समय अंकतालिका में 9वें नंबर पर है। चेन्नई ने अभी तक 12 मुकाबले खेले हैं और चार मुकाबलों में जीत हासिल की है। चेन्नई की टीम प्लेऑफ से बाहर हो गई है। अब सिर्फ इस सीजन के दो मुकाबले टीम को और खेलने है। इस वजह से आज टीम में बदलाव किए गए है। रॉबिन उथप्पा, अंबाती रायडू, ड्वेन ब्रावो और तीक्षणा की जगह नए चेहरों को मौका दिया गया है। धोनी ने टॉस के दौरान साफ-साफ कहा कि वो आगे के लिए अब देख रहे हैं। इसका मतलब साफ है कि इन खिलाड़ियों को आज आराम दिया गया है।

ये भी पढ़ें- 3 महीने के अंदर 3 कंगारू दिग्गजों ने तोड़ दिया दिल, दुनिया से जाने पर सदमे में आ गए फैंस


चेन्नई अगले सीजन की तैयारी में जुटा

चेन्नई की टीम में आज चार बड़े खिलाड़ी नजर नहीं आएंगे। इनकी जगह जगदीशन, सेंटनर, सोलंकी और पथीराना को मौका दिया गया है। देखा जाए तो इस बार अच्छे बदलाव टीम ने किए है। चेन्नई की टीम की नजरें अब आने वाले IPL के अगले सीजन पर होंगी। इन खिलाड़ियों को इस बार मौका दिया गया है। इन खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा। चेन्नई को टीम को इससे आने वाले सीजन में काफी फायदा मिलेगा।

ये भी पढ़ें-3 भारतीय क्रिकेटर जिन्हें WWE दिग्गज The Great Khali इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो