scriptईशांत शर्मा का जोश देख फूट पड़ी धोनी की हंसी | Ishant sharma heating second six in his t20 career against Dhoni's CSK | Patrika News
आईपीएल

ईशांत शर्मा का जोश देख फूट पड़ी धोनी की हंसी

दिल्ली कैपिटल्स को हराकर फाइनल में पहुंची चेन्नई सुपर किंग्स।ईशांत शर्मा ने खेली तीन गेंदों में दस रनों की पारी।ईशांत ने जड़ा टी-20 करियर का दूसरा छक्का।ईशांत का सिक्स देख विकेट के पीछे खड़े धोनी भी मुस्कुराए।

May 11, 2019 / 09:02 am

Manoj Sharma Sports

MS Dhoni Laugh

विशाखापट्टनम। इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL ) के 12वें सीज़न के फाइनल के लिए खेली गई जंग में महेंद्र सिंह धोनी ( Mahendra Singh dhoni ) की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ( Chennai Super Kings ) टीम ने बाजी मार ली। दूसरे क्वालिफायर मुकाबले में चेन्नई ने शुक्रवार रात खेले गए मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ( delhi capitals ) को छह विकेट से हरा दिया।

इस जीत के साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स रिकॉर्ड आठवीं बार फाइनल में प्रवेश कर गई और दिल्ली का पहली बार ट्रॉफी जीतने का सपना चकनाचूर हो गया। आईपीएल का फाइनल मुकाबला रविवार 12 मई को खेला जाएगा, जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस ( Mumbai Indians ) की टीमें आमने-सामने होंगी। ये दोनों ही टीमें तीन-तीन बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी हैं।

दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खिलाफ पहले बल्‍लेबाज़ी करते हुए 9 विकेट के नुकसान पर 147 रन बनाए। जवाबी पारी खेलते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने चार विकेट खोते हुए पारी के 19वें ओवर में 151 रन बनाते हुए लक्ष्य हासिल कर लिया। चेन्नई की ओर से फाफ डुप्लेसी और शेन वाटसन ने 50-50 रनों की पारियां खेलीं।

धोनी भी नहीं रोक सके हंसी
इस मैच के दौरान एक रोमांचक वाक्या भी देखने को मिला जिसने हर किसी के चेहरे पर मुस्कान ला दी। दिल्ली की पारी के दौरान जब सभी स्थापित बल्लेबाज़ आउट होकर जा चुके थे या संघर्ष कर रहे थे इसी बीच तेज गेंदबाज़ ईशांत शर्मा ( Ishant Sharma ) का एक अलग ही रूप देखने को मिला।

ईशांत को एक अच्छा बल्लेबाज़ नहीं माना जाता लेकिन इस मैच में उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया कि वे चर्चाओं में आ गए। इस मैच में ईशांत ने मात्र तीन गेंदों पर ही 10 रन उड़ा दिए। इस छोटी ही पारी में उन्होंने एक चौका और एक सिक्स जमाया। पहली गेंद उन्होंने डॉट खेली थी। ईशांत की इस पारी को देख चेन्नई के कप्तान जो विकेट के पीछे खड़े थे अपनी हंसी नहीं रोक सके।

आपको बता दें कि ईंशात ने अपने पूरे टी-20 करियर में सिर्फ दो ही सिक्स जमाए हैं।

Home / IPL / ईशांत शर्मा का जोश देख फूट पड़ी धोनी की हंसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो