scriptदिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी को अंपायर ने बीच मैदान में फटकारा | The Umpire reprimanded Delhi Capitals player Suchit during the match | Patrika News
क्रिकेट

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी को अंपायर ने बीच मैदान में फटकारा

सीएसके ने डीसी को हराकर किया आईपीएल फाइनल में प्रवेश।
दिल्ली कैपिटल्स की पारी के दौरान मैदान पर हुई घटना।
दिल्ली कैपिटल्स के सुचित को अंपायर ने लगाई फटकार।
पंत के बुलावे पर मैदान में गए थे सुचित, अंपायर ने डांटकर वापस भेजा।

May 11, 2019 / 02:28 pm

Manoj Sharma Sports

Rishabh Pant
विशाखापट्टनम। इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL ) के क्वालिफायर-2 मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ( Chennai Super Kings ) ने दिल्ली कैपिटल्स ( delhi capitals ) को छह विकेट से हराकर रिकॉर्ड आठवीं बार आईपीएल के फाइनल में प्रवेश किया। महेंद्र सिंह धोनी ( Mahendra Singh Dhoni ) की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स टीम रविवार को होने वाले फाइनल मुकाबले में मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी।
इस मैच में हार के बाद श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स का पहली बार आईपीएल फाइनल खेलने का सपना भी चकनाचूर हो गया। इतना ही नहीं टीम को हार का सामना तो करना ही पड़ा इसके अलावा टीम के एक खिलाड़ी को अंपायर की डांट भी खानी पड़ी।
मैच के दौरान ही अंपायर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों पर नाराज नजर आए। इस पूरी घटना की जड़ रिषभ पंत रहे। दिल्ली कैपिटल्स की पारी के 18वें ओवर में विकेटकीपर बल्लेबाज़ रिषभ पंत ने अपने डगआउट की ओर इशारा कर बैट के लिए ग्रिप मंगाई।
पंत के बुलावे पर दिल्ली कैपिटल्स के अतिरिक्त खिलाड़ी सुचित मैदान पर ग्रिप लेकर पहुंचे। इस पर अंपायर ने उन्हें रोक दिया और इतना ही नहीं डांट भी लगाई। अंपायरों ने बीच ओवर में सुचित के मैदान में घुसने का विरोध किया। इसके बाद सुचित वापस मैदान से बाहर चले गए।
जिसके बाद वो वापस चले गए। इस घटना के बाद दिल्ली के कोच रिकी पॉन्टिंग चौथे अंपायर से बातचीत करते दिखे। यही नहीं दिल्ली के कोच रिकी पॉन्टिंग भी अंपायर से बहस करते देखे गए।

Home / Sports / Cricket News / दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी को अंपायर ने बीच मैदान में फटकारा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो