scriptविराट कोहली ने लिया कोविड-19 वैक्सीन का पहला डोज | Virat Kohli gets vaccinated for Covid-19 ahead of England tour | Patrika News
आईपीएल

विराट कोहली ने लिया कोविड-19 वैक्सीन का पहला डोज

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज। सोशल मीडिया तस्वीर शेयर करते हुए फैंस से की टीकाकरण की गुजारिश।
 

नई दिल्लीMay 10, 2021 / 03:20 pm

भूप सिंह

virat_kohli.jpg

 

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने सोमवार को घोषणा की कि उन्होंने कोविड-19 वैक्सीन (covid-19 vaccine) की पहली खुराक ले ली है। कोहली ने साथ ही अपने फैंस से भी जल्द से जल्द टीका लगवाने का आग्रह किया। 32 साल के कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर वैक्सीन लेते हुए खुद की एक तस्वीर पोस्ट की। कोहली ने कहानी में लिखा, ‘जितनी जल्दी हो सके आप टीकाकरण करा लें। सुरक्षित रहें।’

यह भी पढ़ें— अब और अधिक एनर्जी एफिशियंट हुए सचिन तेंदुलकर के पसंदीदा फैंस

इससे पहले, कोहली और उनकी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा ने कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर से उत्पन्न संकट से निपटने में लोगों की मदद के लिए एक धन उगाही अभियान शुरू किया है।

इस जोड़ी ने अभियान के लिए क्राउड-फंडिंग प्लेटफॉर्म केतो के साथ मिलकर पूरी तरह से काम किया है और इस पहल के लिए 2 करोड़ रुपए का दान दिया है।

यह भी पढ़ें— सचिन तेंदुलकर के बारे में ऐसी 5 बातें जो कम लोग ही जानते हैं

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान कोहली अभी कुछ दिनों पहले तक आईपीएल में खेल रहे थे लेकिन जैव बुलबुले के भीतर आए कोविड -19 मामलों के कारण आईपीएल को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है।

Home / IPL / विराट कोहली ने लिया कोविड-19 वैक्सीन का पहला डोज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो