scriptIPL 12 : लक्ष्मण ने खोला SRH की सफलता का राज, कहा- टीम में नहीं है स्टार कल्चर | vvs laxman revealed what is the key of SRH success | Patrika News
आईपीएल

IPL 12 : लक्ष्मण ने खोला SRH की सफलता का राज, कहा- टीम में नहीं है स्टार कल्चर

टीम की कप्तानी विलियम्सन करेंगे
भुवनेश्वर होंगे उपकप्तान
डेविड वॉर्नर भी हैं खेलने को तैयार

नई दिल्लीMar 21, 2019 / 09:38 pm

Mazkoor

vvs laxman

IPL 12 : लक्ष्मण ने खोला SRH की सफलता का राज, कहा- टीम में नहीं है स्टार कल्चर

हैदराबाद : आईपीएल के विभिन्न संस्करणों में पिछले कुछ सालों से सनराइजर्स हैदराबाद लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इसका खुलासा करते हुए एसआरएच के मेंटर वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि इसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि उनकी टीम में स्टार क्रिकेटरों की कमी है। इसी वजह से टीम का माहौल रहता है। हैदराबाद की टीम लाइम लाइट दूर रहती है और इस बार भी ऐसा ही रहेगा। टीम का पूरा ध्यान कड़ी मेहनत पर रहता है और इस बार भी ययही सफलता का मंत्र बनेगा। हैदराबाद पिछली बार केन विलियमसन के नेतृत्व में फाइनल तक पहुंची थी, जहां वह चेन्नई सुपर किंग्स (csk) से हार कर खिताब से चूक गई थी।

टीम में नहीं है सुपर स्टार कल्चर
लक्ष्मण ने कहा कि उनकी टीम में सुपरस्टार कल्चर नहीं है। हमारा फोकस इस पर होता है कि हर खिलाड़ी टीम के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दे। शिखर धवन के सनराइजर्स क्यों छोड़ा, उन्होंने इस पर भी बात की। उन्होंने कहा कि वह मिल रहे पैसों से खुश नहीं थे। पिछली बार एसआरएच के फाइनल तक ले जाने में धवन की अहम भूमिका थी। उन्होंने टीम के लिए कप्तान विलियम्सन के बाद टीम के के लिए दूसरे सबसे ज्यादा रन (497 रन) बनाने वाले खिलाड़ी थे।

इस बार कई और खिलाड़ी जोड़े हैं
पिछली बार बैन की वजह से आस्ट्रिलयाई दिग्गज डेविड वॉर्नर नहीं खेले थे। वह बार टीम के लिए उपलब्ध हैं। इसके अलावा धवन के बदले हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स से तीन खिलाड़ी विजय शंकर, शाहबाज नदीम और अभिषेक शर्मा को ट्रांसफर विंडो के जरिये जोड़ा है। इसके अलावा न्यूजीलैंड के ओपनर मार्टिन गुप्टिल और इंग्लैंड के दिग्गज विकेटकीपर जॉनी बेयरस्टो भी इस टीम से खेलेंगे। टीम की कप्तानी का जिम्मा पिछली बार की तरह विलियम्सन की हाथों में होगा तो उपकप्तानी भुवनेश्वर कुमार करेंगे।

Home / IPL / IPL 12 : लक्ष्मण ने खोला SRH की सफलता का राज, कहा- टीम में नहीं है स्टार कल्चर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो