scriptचलते-चलते सड़क में समा गया ट्रक का पहिया | chalate-chalate sadak mein sama gaya trak ka pahiya | Patrika News

चलते-चलते सड़क में समा गया ट्रक का पहिया

locationइटारसीPublished: May 15, 2019 03:13:24 pm

Submitted by:

rajendra parihar

न्यू यार्ड जाने वाले वाहन चालकों की फिर शुरू होगी फजीहत, पहले चरण में आधी सड़क का हुआ काम, दूसरे चरण में बनेगी शेष सड़क

chalate-chalate sadak mein sama gaya trak ka pahiya

चलते-चलते सड़क में समा गया ट्रक का पहिया

इटारसी. राज टॉकीज से ग्वालबाबा तक सड़क का पुर्ननिर्माण होना है। पहले चरण में राज टॉकीज से तीन पुलिया तक सड़क का निर्माण किया गया है। वहीं दूसरे चरण में तीन पुलिया से ग्वालबाब तक सड़क का पुर्ननिर्माण किया जाएगा। पहले चरण में निर्माण कार्य तो पूरा हो गया लेकिन फिनीशिंग का काम जारी है। हालांकि इसी बीच वाहन चालकों ने आवागमन शुरू कर दिया है। पहले चरण के दौरान जिस तरह वाहन चालक और स्थानीय लोग परेशान हुए उससे ज्यादा दूसरे चरण में वाहन चालकों की फजीहत होगी। दरअसल अभी तक वाहन चालक जिन रास्तों से होकर ग्वालबाब तक जा रहे थे वे दूसरे चरण में बंद हो जाएंगे।
संकीर पुलिया बनेगीं परेशानी का सबब
राज टॉकीज के पास और तीन पुलिया के पास बनीं संकरी पुलिया सड़क पर होने वाले आवागमन में परेशानी बनेगी। सड़क के पुर्ननिर्माण में सड़क की स्थिति तो सुधर गई लेकिन इन संकरी पुलियाओं को चौड़ीकरण नहीं हुआ। स्थानीय लोगों द्वारा सड़क की मरम्मत के साथ ही संकरी पुलिया के चौड़ीकरण की मांग भी की जा रही थी। बिना चौड़ीकरण के पुलिया पर लगने वाले जाम से आने वाले समय में लोगों को परेशान होना पड़ेगा।
सड़क में धंस गया पहिया, लगता रहा जाम
मंगलवार सुबह सड़क पर राज टॉकीज के पास एक ट्राले का पहिया सड़क के साइड में धस गया। पहिए को निकालने के लिए कर्मचारियों ने प्रयास किया लेकिन पहिया नहीं निकला। बाद में कर्मचारी के्रन की व्यवस्था करने निकल गए। सड़क पर यातायात अधिक होने की वजह से ट्राले को नहीं निकाला जा सका। इस वजह से दिनभर सड़क पर जाम लगता रहा।
इनका कहना है
सड़क के एक हिस्से का काम अभी पूरा हुआ है। दूसरे चरण में तीन पुलिया से ग्वालबाबा तक सड़क का निर्माण कार्य शुरू होगा।
एमके अग्रवाल, आईओडब्ल्यू
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो