scriptबलात्कार पीडि़त युवती ट्रेन के सामने कूदी | jumped in front of Train rape victim | Patrika News
इटारसी

बलात्कार पीडि़त युवती ट्रेन के सामने कूदी

दो छात्राओं ने की आत्महत्याएक छात्रा तवानगर धोबी खापा की थी दूसरी सोहागपुर कीधोबीखापा की छात्रा परीक्षा देने आ रही थी ट्रेन के सामने कूदी

इटारसीJan 12, 2019 / 10:22 am

krishna rajput

jumped in front of Train rape victim, sontalai, gurra, train treak, itarsi

jumped in front of Train rape victim, sontalai, gurra, train treak, itarsi

इटारसी. सोनतलाई रेलवे गेट के पास एक युवती आई और अचानक ट्रेन के सामने कूद गई। यह घटना शुक्रवार सुबह ११ बजे की है। इस घटना को ट्रेक पर काम कर रहे गैंगमेन ने देखा है। दूसरी छात्रा ने भी आत्महत्या की है। इस छात्रा के पास भी सुसाइड नोट मिला है।
घटना- १
तवानगर के धोबी खापा की एक बीस वर्षीय युवती इटारसी के शासकीय गल्र्स कॉलेज में बीए पाचवें सेमेस्टर की छात्रा थी। सुबह वह अपनी बहन के साथ परीक्षा देने आ रही थी। इसी दौरान सोनतलाई के पास रेलवे गेट बंद था इसलिए बस रुक गई। बस से इटारसी पेपर देने आ रही छात्रा साधना बस उतरकर पैदल रेलवे गेट तक आई और अचानक ट्रेन के सामने कूद गई है। इस घटना को रेलवे ट्रेक पर काम कर रहे गैंगमेन ने देखा। बताया जा रहा है मार्च २०१८ में उसके साथ बलात्कार हुआ था। संभवत: इसी के कारण वह मानसिक रूप से दबाव में थी और उसने यह कदम उठाया।
– ऐसे हुई शिनाख्त
छात्रा का शव बुरी तरह से क्षत-विक्षत हो गया था। तब पुलिस ने इटारसी के स्कूल और कॉलेजों में जानकारी ली कि तवानगर के आसपास के गांवों से आने वाली कितनी छात्राएं आज स्कूल, कॉलेज नहीं पहुंचीं हैं। तब गल्र्स कॉलेज में पढऩे वाली उसकी बहन से पता चला कि मरने वाली युवती कौन है । बाद में छात्रा की शिनाख्त उसके पिता ने चप्पल और डे्रस से की है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव पुलिस को सौंप दिया है।
छात्रा ने आत्महत्या की है ट्रेक पर काम कर रहे एक गैंगमेन ने देखा है। इस मामले में मर्ग कायम कर लिया है जांच की जा रही है।
उमेश द्विवेदी, एसडीओपी इटारसी
घटना- २
सोनतलाई रेलवे स्टेशन के बीच डाउन ट्रेक पर सोहागपुर निवासी तृप्ति पिता रघुनंदन पाली उम्र २१ वर्ष का शव मिला है। तृप्ति पाली होमसांइस कॉलेज होशंगाबाद की छात्रा थी।
पिपरिया जीआरपी थाना प्रभारी बीएम द्विवेदी ने बताया कि उन्हें गुरूवार की रात १२ बजे के आसपास सूचना मिली थी कि एक शव सोनतलाई रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म के बीच पड़ा हुआ है। शव बरामद किया गया इसके बाद जानकारी जुटाई गई।
– वाट्सएप से मिली जानकारी
सोहागपुर की एक छात्रा मिसिंग हुई थी। इस छात्रा का वाट्सएप पर मैसेज वायरल हुआ था। इस वाट्सएप मैसेज में जो नंबर दिए गए थे उन पर संपर्क किया गया। जब परिजन पहुंचे तो उन्होंने छात्रा की शिनाख्त की है। छात्रा के शव का पोस्टमार्टम सोहागपुर में कराया गया। इसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। परिजनों ने बताया कि गुरूवार को दिन में कॉलेज गई थी लेकिन जब देर रात तक वापस नहीं आई तो तलाश भी गई थी और फिर होशंगाबाद कोतवाली में मिसिंग रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी।
– सुसाइड नोट में लिखा है बड़ी मां से थी परेशान
पिपरिया जीआरपी ने जब तब्तीश की तो एक सुसाइड छात्रा के पास मिला है। इस सुसाइड नोट में लिखा है कि वह अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रही है। इस सुसाइड नोट में बड़ी मां से परेशान होने का जिक्र भी है। खास बात यह है कि छात्रा के बैग में एक कॉपी का आधा पेज फटा हुआ मिला है इस फटे हुए पेज पर ही सुसाइड नोट लिखा गया था। सुसाइड नोट में जो राइटिंग है वह छात्रा की राइटिंग से भी मेच हो रही है।

Home / Itarsi / बलात्कार पीडि़त युवती ट्रेन के सामने कूदी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो