scriptनवंबर 3 से 11 के बीच इन पांच राशियों की चमकेगी सोई किस्मत, होगी बंपर कमाई | November 3 rashifal in hindi | Patrika News

नवंबर 3 से 11 के बीच इन पांच राशियों की चमकेगी सोई किस्मत, होगी बंपर कमाई

locationइटारसीPublished: Oct 27, 2018 01:23:04 pm

Submitted by:

Faiz

नवंबर 3 से 11 के बीच इन पांच राशियों की चमकेगी सोई किस्मत, होगी बंपर कमाई

November 3 rashifal in hindi

नवंबर 3 से 11 के बीच इन पांच राशियों की चमकेगी सोई किस्मत, होगी बंपर कमाई

इटारसीः दुनिया के लगभग हर व्यक्ति की चाहत होती है कि, उसके साथ कभी कोई खड़ा रहे या ना रहे, लेकिन उसका भाग्य सदेव उसके साथ मिलकर खड़ा रहे ताकि, जीवन में उसपर आने वाली किसी भी विपदा को उसका भाग्य रोक ले और वह एक सुगम जीवन जी सके। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, इंसान का भविष्य उसके गृहों की चाल पर आधारित है। गृहों की चाल अगर सीधी है तो जीवन खुशहाल होगा और नहीं तो जीवन पर इसका बड़ा विपरीत प्रभाव पड़ेगा। हालांकि, आगामी महीने में कुछ राशियों पर देवताओं की कृपा बरसने जा रही है। इसी के चलते मध्य प्रदेश में बड़ी ख्याति रखने वाले ज्योतिष पंडित श्यामनारायण व्यास आज हमें उन पांच राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका भाग्य आने वाले माह में उन बारह राशियों से प्रबल रहेगा। पंडित व्यास के अनुसार, इन राशियों के लिए नवंबर माह की 3 से 11 तारीख का समय बेहद शुभ है। पंडित व्यास की भविष्यवाणी के अनुसार, ग्रहों की चाल और देवताओं की असीम कृपा के चलते 5 राशियों के जीवन में बहुत बड़ा बदलाव होने जा रहा है। तो आइये जानते हैं देवताओं को लुभाने वाली उन पांच भाग्यशाली राशियों के बारे में।

-मेष राशि
इन राशि के जातकों पर आगामी महीने की अनुमानित दिनांक से महालक्ष्मी मेहरबान रहने वाली है, जिसके कारण उनके जीवन से कठिनाइयां दूर होंगी, नए मित्रों का साथ बनेगा। संतान की प्रगति से आपका मन प्रसन्न होगा। आप किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं, इसके अलावा नए प्रवास का योग भी काफी प्रबल है।

-सिंह राशि
आर्थिक दृष्टि से आपका समय अच्छा रहेगा, आपको अचानक आर्थिक लाभ मिल सकता है, राशि वाले व्यक्तियों के ऊपर महालक्ष्मी जी की कृपा दृष्टि लगातार बनी रहेगी, खासतौर से जो व्यक्ति व्यापारी हैं, उनके लिए आने वाला समय बहुत ही शुभ रहने वाला है, आपको अपने व्यापारिक क्षेत्र में अच्छा मुनाफा हासिल होगा।

-मीन राशि
इन राशि वाले व्यक्तियों को महालक्ष्मी की विशेष कृपा प्राप्त होने वाली है, आप अपने कार्य क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे, सामाजिक दृष्टि से आपको यश कीर्ति और मान सम्मान की प्राप्ति होगी, आप अपना आने वाला समय बहुत ही आनंद पूर्वक व्यतीत करेंगे, जो व्यक्ति व्यापारी है, उनको अपने व्यापारिक क्षेत्र में धन मिलने की संभावना बन रही है।

-कर्क राशि
इस राशि के जातकों पर भी देवताओं की असीम कृपा बरसने वाली है। 3 से 11 नवंबर का समय बड़ा ही लाभकारी साबित हो सकता है। कोई भी नया कार्य शुरू करने और आर्थिक नियोजन के लिए यह सबसे बढ़िया समय है। जिस व्यापार को यह करेंगे उसमें इन्हें सफलता प्राप्त होगी। नौकरी वाले व्यक्ति को आय में वृद्धि होगी। बच्चों की तरफ से भी कई शुभ समाचार मिल सकते हैं।

-कुंभ राशि
इस राशि के लोगों का भाग्य भी भगवान शिव नें बड़े प्रेम से लिखा है। इसलिए इन्हें इन्ही के द्वारा किए जा रहे व्यापार या नोकरी में सफलता मिलेगी और व्यवस्था मे लाभ प्राप्त होगा। जो भी इनके बिगड़े हुए कार्य संपन्न होते हुए नजर आ रहे हैं, एवं जीवन में आने वाली खुशियां घर के मुख्य द्वार पर दस्तक देने के लिए खड़ी हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो