scriptदूसरी बार मोबाइल टॉवर पर चढ़ा विक्षिप्त युवक, दहशत में हैं मोहल्ले के लोग | The deranged youth climbed the mobile tower for the second time, the people of the locality are in panic | Patrika News
इटारसी

दूसरी बार मोबाइल टॉवर पर चढ़ा विक्षिप्त युवक, दहशत में हैं मोहल्ले के लोग

– नयायार्ड इलाके में पिछले कुछ दिनों से घूम रहा है विक्षिप्त

इटारसीApr 03, 2020 / 03:45 pm

Rahul Saran

itarsi, new yard, mobile tower, mentle boy, public,panic

itarsi, new yard, mobile tower, mentle boy, public,panic

इटारसी। नयायार्ड इलाके में पिछले कुछ दिनों से घूम रहा एक विक्षिप्त लोगों के लिए परेशानी का कारण बन गया है। यह विक्षिप्त किसी पर हमला कर उसके लिए खतरा भी बन सकता है। गुरूवार को दूसरी बार इस विक्षिप्त ने मोबाइल टॉवर पर चढ़कर जमकर हंगामा किया। पुलिस को लोगों ने आवेदन भी दिए हैं मगर पुलिस इस मामले में लापरवाही कर रही है।
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक इंदिरा नगर में देसी कलारी के पीछे मोबाइल टॉवर के पास विक्षिप्त युवक का घर भी है। इससे पहले भी पिछले दिनों वह युवक इसी टॉवर पर चढ़ गया था और बड़ी मुश्किल से नीचे उतरा था। इस घटना के बाद ही उसने नयायार्ड में रहने वाले एक युवक पर चाकू से अचानक हमला कर उसे घायल कर दिया था। आसपास के लोगों ने पुलिस को आवेदन देकर उसे इलाके से हटाने की मांग की है मगर पुलिस के पास रखने की जगह नहीं होने से अधिकारी विक्षिप्त को पकडऩे के प्रति लापरवाही बरत रहे हैं। लोगों का कहना है कि विक्षिप्त किसी के लिए भी खतरा बन सकता है। आसपास खड़ी फसल है जिसमें वह आग भी लगा सकता है। इसलिए उसे पकड़ा जाना जरुरी है। इस मामले में टीआई डीएस चौहान ने बताया कि युवक के परिजनों को उसे घर में रखने के लिए कहा जाएगा।

Home / Itarsi / दूसरी बार मोबाइल टॉवर पर चढ़ा विक्षिप्त युवक, दहशत में हैं मोहल्ले के लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो