scriptराजू चाट दुकान संचालक पर दिनदहाड़े हमला | The youth beat the shop operator | Patrika News
इटारसी

राजू चाट दुकान संचालक पर दिनदहाड़े हमला

युवकों ने दुकान संचालक को माराभरपेट नाश्ता किया फिर बदमाशों ने दुकान संचालक को पटका, पुत्र से की मारपीट

इटारसीMay 17, 2019 / 09:02 pm

krishna rajput

The youth beat the shop operator, raju chaat, sindhi colony, itarsi

The youth beat the shop operator, raju chaat, sindhi colony, itarsi

इटारसी. दिनदहाड़े तीन बदमाशों ने सिंधी कॉलोनी में चाट की दुकान पर गदर मचाई और चाट दुकान संचालक और उसके पुत्र से मारपीट की। इस मामले में पुलिस ने फुटेज निकाले है और अब बदमाशों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।
सिंधी कॉलोनी में नगर पालिका के सामने राजू चाट नाश्ते की दुकान हैं। इस दुकान पर सुबह १० बजे तीन बदमाश आए थे। तीनों ने पहले भर पेट नाश्ता किया और फिर मारपीट की।
– ुदुकान संचालक की जुबानी पूरी घटना
राजकुमार भाटिया राजू ने बताया कि वह और उनका पुत्र विक्की भाटिया दुकान पर थे। बदमाश नाश्ता करने बैठे इस दौरान तीनों प्लेट गिरा रहे थे और गाली गलौच में बात कर रहे थे। विक्की ने कहा तो मैंने कहा जाने दे थोड़ी देर में चले जाएंगे। इसके बाद इन बदमाशों में से एक बदमाश ने पीछे से आकर मेरी कॉलर पकड़ी और बाहर लाकर सामने खड़ी मोपेड पर पटक दिया और फिर मोपेड को सड़क पर धक्का दे दिया।
– बाद में पुत्र ने किया बीच बचाव
यह घटनाक्रम देखकर विक्की को गुस्सा आया तो उसने विरोध किया और बदमाश के ऊपर गरम चाट फेंकी और नशे में धुत बदमाश गिर गया और फिर उठकर उसने तीन दुकान छोड़कर गन्ने की दुकान से गन्ना उठाकर विक्की पर हमला कर दिया और फिर तीनों बदमाश आगे जाकर स्टेट बैंक के पास गाली गलौच करते रहे।
– सीसीटीव्ही फुटेज में कैद हुई घटना
बदमाशों द्वारा जो मारपीट की गई है यह घटनाक्रम सीसीटीव्ही फुटेज में कैद हुआ है। अब पुलिस बदमाशों की पहचान करने के लिए सीसीटीव्ही देख रही है।

– एक दिन पहले भी आए थे बदमाश
एक दिन पहले गुरुवार को दो बदमाश गाड़ी से आए थे। इन बदमाशों ने विक्की भाटिया से पूछा चाट है, तो विक्की ने कहा अब तो दुकान बंद हो गई। उस समय दोपहर के दो बज रहे थे। आरोपियों ने धमकी जैसे अंदाज में कहा था कि कल आएंगे। इस दिन के भी फुटेज निकाले जा रहे है।
इस मामले में बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इन बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।
विक्रम रजक, टीआई इटारसी

Home / Itarsi / राजू चाट दुकान संचालक पर दिनदहाड़े हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो