scriptउफनती नर्मदा नदी में पत्नी को धकेला था पति ने | Wife was pushed by husband into Narmada River | Patrika News
इटारसी

उफनती नर्मदा नदी में पत्नी को धकेला था पति ने

पच्चीस दिन पहले इंदिरा सागर डैम के बैकवाटर में मिली थी महिला की लाशपति ने की थी हत्या

इटारसीSep 14, 2019 / 08:28 pm

krishna rajput

Wife was pushed by her husband into Narmada River, Reema Bhadoria, Vijay Singh, Moolpal, Indra Sagar Dam, Murder, Itarsi

Wife was pushed by her husband into Narmada River, Reema Bhadoria, Vijay Singh, Moolpal, Indra Sagar Dam, Murder, Itarsi

इटारसी. पच्चीस दिन पहले हरदा में इंदिरा सागर बांध के बैकवाटर में महिला की लाश मिली थी। इस मामले का खुलासा हो गया है। नर्मदा नदी में धकेल कर पति ने महिला की हत्या की थी।
२१ अगस्त को हरदा के हंडिया में इंदिरा सागर बांध के बैकवाटर में अज्ञात महिला का शव मिला था। दूसरे दिन महिला की शिनाख्त इटारसी के विजय सिंह की पत्नी रीमा भदौरिया से हुई थी।
– पत्नी को नर्मदा नदी में धकेला था पति ने
बजरंगपुरा कैथवास निवास में रहने वाले वेंडर विजय सिंह ने उसकी पत्नी रीमा भदौरिया को सलकनपुर ले जाने का बहाना बनाकर साथ ले गया। इसके बाद विजय ने उसकी पत्नी रीमा को धोखा देकर नर्मदा नदी में धक्का दे दिया। तेज बारिश केे कारण नर्मदा नदी उफान पर थी। आरोपी विजय को लगा कि तेज बहाव में बह जाएगी और लाश नहीं मिलेगी।
– हत्या केे बाद से आरोपी पति है फरार
१६ अगस्त को विजय ने थाने में जाकर सूचना दी थी कि उसकी पत्नी रीमा लापता हो गई है। उसकी गुमशुदगी पुलिस ने १८ अगस्त को दर्ज की। रीमा और विजय का विवाह छह साल पहले हुआ था। पुलिस को सूचना देने के बाद बच्चों को लेकर विजय लापता हो गया था और इसके बाद से ही वह फरार है।
– पांच लोगों पर अपराध दर्ज
इस मामले में पति विजय सिंह, चाचा ससुर सुनील सिंह और मूलपाल सिंह, चाची सास मूलपाल की पत्नी और सुनील का पुत्र विक्की पर हत्या और दहेज प्रताडऩा का मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों द्वारा रीमा से दहेज के लिए मारपीट की जाती थी। पुलिस ने इस मामले में मूलपाल सिंह और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है बाकी आरोपी अभी फरार हैं।
– महिला को दहेज के लिए प्रताडि़त किया जाता था। पति ने ही महिला को नर्मदा नदी में ले जाकर धकेला था। इस मामले में आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। दो आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है।
एचएस शुक्ला, एसआई इटारसी

Home / Itarsi / उफनती नर्मदा नदी में पत्नी को धकेला था पति ने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो