scriptफूड प्रोसिंग उद्योग लाने के लिए व्यापारियों के साथ मिलकर बनाएंगे योजना | Will plan with traders to bring food processing industry | Patrika News
इटारसी

फूड प्रोसिंग उद्योग लाने के लिए व्यापारियों के साथ मिलकर बनाएंगे योजना

इन 9 साल में मोदी ने देश की अर्थव्यवस्था की जो मजबूत नींव रख दी है, उससे भारत विश्व के देशों की बराबरी कर रहा है।

इटारसीJun 03, 2023 / 01:29 pm

Venkat vijay Kumar

फूड प्रोसिंग उद्योग लाने के लिए व्यापारियों के साथ मिलकर बनाएंगे योजना

फूड प्रोसिंग उद्योग लाने के लिए व्यापारियों के साथ मिलकर बनाएंगे योजना

इटारसी. सांसद उदय प्रताप सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जीएसटी पर बहुत काम किया है। जिस सड़क का फीता हम काटते हैं, वह आपके टैक्स के पैसे से ही बनती है। इन 9 साल में मोदी ने देश की अर्थव्यवस्था की जो मजबूत नींव रख दी है, उससे भारत विश्व के देशों की बराबरी कर रहा है।
सांसद सिंह ने कहा कि फूड प्रोसिंग उद्योग लाने के लिए व्यापारियों, ब्यूरोक्रेट्स के साथ बैठकर योजना बनाएंगे और टीम बनाकर हम यहां काम करेंगे। इसके अलावा हम जल्द ही डाटा प्रोटेक्शन एक्ट ला रहे हैं। सांसद सिंह यहां शुक्रवार को यहां केंद्र सरकार के 9 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में आयोजित व्यापारी मिलन सम्मेलन में शामिल हुए। सम्मेलन का उद्देश्य सरकार की नीतियों को व्यापारियों तक पहुंचाना था।
उन्होंने कहा कि 2 हजार का नोट बंद क्यों किया? यह सब जानते हैं कि मुद्रा जब तक बाजार में चलेगी नहीं, तब तक सब कुछ ठप हो जाएगा।

व्यापारी, उद्योगपति राष्ट्र निर्माता हैं
उन्होंने कहा कि व्यापारी, उद्योगपति राष्ट्र निर्माता हैं। देश को गढ़ने का काम उद्योगपति और व्यापारियों ने टैक्स चुकाकर किया है। सांसद सिंह ने कहा कि जब भी अवसर आया हमने आपके हित की बात सरकार में रखी है। जब स्वर्णकार व्यापार से जुड़े व्यापारियों पर कानून आया था, तो मैंने सदन में उनकी बात रखी सम्मेलन में के दौरान विधायक डॉ.सीतासरन शर्मा ने कहा कि जनहित की योजनाओं से जो पैसा गरीब आदमी को मिलता है, वह अंतत: आता व्यापारियों के पास ही है। अभी लाड़ली बहना को 1000 रुपए सरकार देगी, वह पैसा भी आपके पास ही आएगा, क्योंकि महिलाएं साड़ियां या कुछ अन्य सामग्री खरीदेंगी। इसलिए सरकार की प्रत्येक योजनाएं जितनी आम नागरिकों के लिए होती है, उतनी ही आप लोगों के लिए मददगार होती है। इस अवसर पर विधायक सिवनी मालवा प्रेम शंकर वर्मा, जिला अध्यक्ष भाजपा माधवदास अग्रवाल, नपा अध्यक्ष पंकज चौरे, महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष माया नारोलिया, पूर्व जिला अध्यक्ष संपत मूंदड़ा, संदेश पुरोहित, दीपक अग्रवाल, सोनू दीक्षित, मयंक मेहतो, जोगिंदर सिंह, मीडिया प्रभारी राजा तिवारी सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Home / Itarsi / फूड प्रोसिंग उद्योग लाने के लिए व्यापारियों के साथ मिलकर बनाएंगे योजना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो