scriptBREAKING NEWS: जबलपुर में युवक से 18 जिंदा कारतूस जप्त, पुलिस गिरफ्त में आरोपी | 18 live gun shot seized from young boy in Jabalpur, accused in police | Patrika News
जबलपुर

BREAKING NEWS: जबलपुर में युवक से 18 जिंदा कारतूस जप्त, पुलिस गिरफ्त में आरोपी

BREAKING NEWS: जबलपुर में युवक से 18 जिंदा कारतूस जप्त, पुलिस गिरफ्त में आरोपी
 

जबलपुरJul 31, 2022 / 01:23 pm

Lalit kostha

gun_shot.jpg

gun shot seized

जबलपुर। शहर के थाना गढा की टीम द्वारा 1 आरोपी को अवैध रूप से रखे 18 कारतूस सहित पकडा गया है। थाना प्रभारी गढ़ा राकेश तिवारी ने बताया कि 30 जुलाई की रात मुखबिर से सूचना मिली कि मधुवन बार के पास संजीवनी नगर रोड में एक व्यक्ति पिस्टल के कारतूस रखे हुए बेचने खड़ा है। सूचना पर मुखबिर के बताए स्थान पर दबिश दी गई। मधुवन बार के पास मुखबिर के बताये हुलिये का व्यक्ति पुलिस को देखकर भागने लगा। जिसे घेराबंदी कर पकड़ा गया। नाम पता पूछने पर अपना नाम अनुराग बुधौलिया उम्र 42 वर्ष निवासी अरिहंत बुक डिपो के पास देवताल गढा बताया। तलाशी लेने पर पेंट की दाहिने जेब में पिस्टल के 18 कारतूस 7.65 एमएम के रखे मिला। आरोपी के कब्जे से 18 कारतूस जप्त करते हुये आरोपी के विरूद्ध धारा 25 आर्म्स एक्ट के तहत कार्यवाही करते हुये उक्त कारतूस कहां से एवं किससे प्राप्त किये गये के संबंध में पूछताछ जारी है। आरोपी को अवैध कारतूस के साथ रंगे हाथ पकड़ने में उप निरीक्षक बृजेन्द्र तिवारी, आरक्षक शैलेन्द्र पटवा, आशीष सिंह की सराहनीय भूमिका रही।

इधर टैक्टर ट्राली चोरी की रेत सहित जप्त

थाना खमरिया में 30 जुलाई की शाम विश्वसनीय मुखबिर से सूचना मिली कि नीले रंग के सोनालिका कम्पनी के टेक्टर क्रमांक एमपी 20 एच ए 5017 में वेस्टलेण्ड नाला के पास अवैध रूप से रेत का परिवहन किया जा रहा है। सूचना पर मुखबिर के बताये स्थान वेस्टलेण्ड नाला के पास सोनालिका कम्पनी का ट्रेक्टर आते दिख जिसे रोककर चालक से नाम पता पूछा जिसने अपना नाम राजेश कोल उम्र 35 वर्ष निवासी मानेगांव रांझी बताया। ट्राली में लोड रेत के संबंध में पूछने पर कोई कागजात नहीं होना बताया एवं ट्रेक्टर चालक के साथ में बैठे व्यक्ति ने अपना नाम गणेश चक्रवर्ती उम्र 38 वर्ष निवासी गांधी चैाक रांझी बताया एवं ट्रेक्टर स्वयं का होना बताया। आरोपियों द्वारा अवैध रूप से रेत का परिवहन करते पाये जाने से ट्रेक्टर ट्राली जप्त करते हुये आरोपियेां के विरूद्ध 379, 414 भादवि एवं 4/21 खान खनिज अधिनियम के तहत कार्यवाही की गई।

Home / Jabalpur / BREAKING NEWS: जबलपुर में युवक से 18 जिंदा कारतूस जप्त, पुलिस गिरफ्त में आरोपी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो