scriptमध्यप्रदेश में यहां एक महीने में 25 हजार लोगों ने किया सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन | 25 thousand people violated social distancing here in madhya pradesh | Patrika News
जबलपुर

मध्यप्रदेश में यहां एक महीने में 25 हजार लोगों ने किया सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन

मध्यप्रदेश में यहां एक महीने में 25 हजार लोगों ने किया सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन

जबलपुरJun 06, 2020 / 08:55 pm

abhishek dixit

Green Rajnandgaon: Market gets relief, will have to follow social distancing ...

ग्रीन राजनांदगांव: बाजार को मिली राहत, करना होगा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन …

जबलपुर . सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने वाले 25 हजार से अधिक लोगों पर अब तक पुलिस कार्रवाई कर चुकी है। इन लोगों से पुलिस ने 25.63 लाख रुपए जुर्माना वसूला किया। वहीं कई मामले में एफआईआर भी दर्ज हुई। भले ही बाजार खुल गए हो, लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क पहनना अनिवार्य किया गया है। पांच मई से जिले में पुलिस अभियान चलाकर कार्रवाई कर रही है। बीते एक महीने में पुलिस ने कुल 25 हजार 230 लोगों के खिलाफ सोशल डिस्टेंसिंग उल्लंघन में चालान बनाया। सौ रुपए और द्वितीय बार में 250 रुपए चालान की दर से इन लोगों से अब तक 25.63 लाख रुपए जुर्माना वसूला जा चुका है। वहीं 75 दिनों में लॉकडाउन के उल्लंघन करने पर 2088 प्रकरण दर्ज किए गए। इसमें आरोपियों की संख्या 2850 है। एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने बताया कि बाइक पर अकेले सफर करने की अनुमति है। डबल या ट्रिपल पर चालान होगा।

मास्क नहीं लगाने वाले 108 लोगों पर जुर्माना
जबलपुर. कोरोना संक्रमण के खतरे को दरकिनार कर बगैर मास्क लगाए घूम रहे लोगों व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने वाले 108 लोगों पर शुक्रवार को जुर्माना लगाया गया। नगर निगम की टीम ने शहर के अलग-अलग इलाकों में जाकर लोगों पर कार्रवाई की। निगम की टीम ने छोटी लाइन चौराहा से रामपुर ग्वारीघाट तक मुख्य मार्ग में मास्क न लगाने वालों पर कार्रवाई की। 56 लोगों का चालान काटकर उनसे 4 हजार 5 सौ रुपये जुर्माना वसूल किया गया।

Home / Jabalpur / मध्यप्रदेश में यहां एक महीने में 25 हजार लोगों ने किया सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो