scriptपढ़ें कैसे सीनियर अधिकारियों की प्रताडऩा ने ले ली 28 वर्षीय पटवारी की जान | 28 year old Patwari's life taken by senior officials | Patrika News
जबलपुर

पढ़ें कैसे सीनियर अधिकारियों की प्रताडऩा ने ले ली 28 वर्षीय पटवारी की जान

अनूपपुर में था पदस्थ, तिलवारा में छलांग लगाकर की आत्महत्या

जबलपुरMar 05, 2019 / 12:14 am

santosh singh

तिलवारा में छलांग लगाकर की आत्महत्या

तिलवारा में छलांग लगाकर की आत्महत्या

जबलपुर. पटवारी ने सीनियर द्वारा अपमानित किए जाने से व्यथित होकर आत्महत्या कर ली। उसने तिलवारा घाट से नर्मदा में छलांग लगा दी थी। रविवार की देर रात उसकी बाइक और बैग तिलवारा पुल पर मिला था। तब से उसकी तलाश की जा रही थी। सोमवार को होमगार्ड और स्थानीय गोताखोरों ने उसकी लाश निकाली। उसके पि_ू बैग से एक सुसाइड नोट मिला है। तिलवारा पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।
उपयंत्री पिता को तिलवारा घाट पर मिली बाइक
पुलिस के अनुसार नया बरगी हिल्स तिलवारा निवासी प्रकाश चंद स्वर्णकार वर्तमान में कटनी में सिंचाई विभाग में उपयंत्री हैं। उनके तीन बेटों में दूसरे नम्बर का शुभम स्वर्णकार (28) अनूपपुर की जैतहरी तहसील में पटवारी था। पोलियों के चलते उसे चलने में कठिनाई होती थी। रविवार को सुबह घर आया था। शाम 7.30 बजे वह बाइक लेकर घर से निकला था। रात 10.30 बजे तक नहीं लौटा तो परिजन उसे खोजते हुए तिलवारा पहुंचे। वहां घाट पर उसकी बाइक, कपड़े और पि_ू बैग मिला। आसपास तलाश करने पर भी कुछ पता नहीं चला तो परिजन तिलवारा थाने पहुंचे। पुलिस ने रात तीन बजे गुमशुदगी दर्ज की। सुबह होमगार्ड और स्थानीय गोताखोरों की मदद से उसकी तलाश शुरू की गई। नौ बजे के लगभग घाट से चंद दूर उसकी लाश पत्थरों में फंसी मिली।
बैग से मिला सुसाइड नोट
शुभम के बैग से मिले सुसाइड नोट में उसने सीनियर पटवारी, तहसीलदार, रीडर सहित आठ लोगों के नाम लिखे हैं। सभी पर आरोप लगाए हैं कि वे उसे प्रताडि़त करते रहते थे। बात-बात पर अपमानित करते थे। पिता प्रकाश चंद स्वर्णकार ने भी बताया कि उसने पूर्व में अपनी परेशानी बतायी थी। दो महीने से वह तनाव में था। उसे समझाया भी था कि यदि वह चाहे तो नौकरी छोड़ दें।

Home / Jabalpur / पढ़ें कैसे सीनियर अधिकारियों की प्रताडऩा ने ले ली 28 वर्षीय पटवारी की जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो