script33 टन मूंग लदा ट्रक लूट कर फरार, चालक को मारपीट के बाद गोली मारी, नर्मदा पुल से फेंका | 33 tonnes of mung robbery, fired driver, thrown from Narmada bridge | Patrika News
जबलपुर

33 टन मूंग लदा ट्रक लूट कर फरार, चालक को मारपीट के बाद गोली मारी, नर्मदा पुल से फेंका

नरसिंहपुर के करेली से ट्रक चालक को कार सवार बदमाशों ने किया था अगवाजबलपुर में मंडला बायपास स्थित नर्मदा पुल से फेंका था, तैर कर चालक ने बचायी जान, मेडिकल में भर्ती
 
 

जबलपुरJun 23, 2019 / 07:28 pm

santosh singh

फरार आरोपियों के घूमने से दहशत में हैं ग्रामीण

फरार आरोपियों के घूमने से दहशत में हैं ग्रामीण

जबलपुर। नरसिंहपुर के करेली में 33 टन मूंग लदा ट्रक (आरजे 05 जीए 3569) दो कार सवार बदमाशों ने लूट लिया। चालक-परिचालक को मारपीट कर मरणासन्न कर दिया। इसके बाद अलग-अलग कार से लेकर फरार हो गए। चालक को जबलपुर में बरेला थानांतर्गत मंडला बायपास पर बने नए नर्मदा पुल से गोली मार कर फेंक दिया। पूरे रास्ते चालक की आंखों पर पट्टी बंधी रही और उसे कम्बल से लपेट रखा था। पुल से फेंके जाने के बाद चालक तैर कर किसी तरह किनारे आया और बेहोश हो गया। सुबह कुछ लोगों ने उसे पड़ा देखा और डायल-100 पर सूचना दी। उसे मेडिकल में भर्ती कराया गया है। बरेला पुलिस ने जीरो पर कायम कर केस डायरी ट्रांसफर कर दिया।
डायल-100 पर मिली चालक के बारे में सूचना
बरेला थाना प्रभारी प्रशिक्षु डीएसपी तुषार सिंह ने बताया कि सुबह 6.30 बजे डायल-100 पर चालक के बारे में सूचना मिली थी। लगभग सात बजे उसे वहां से मेडिकल पहुंचाया गया। चालक सवाई माधोपुर राजस्थान निवासी हरिकेश मीणा (27) ने बताया कि वह परिचालक शम्भू सिंह के साथ शनिवार शाम छह बजे करेली मंडी में मूंग लोड करने पहुंचे थे।

मूंग लोड कर रात 11.30 बजे वे जयपुर के लिए निकले थे

ट्रक में 33 टन लगभग 20 लाख का मूंग लोड कर रात 11.30 बजे वे जयपुर के लिए निकले थे। एक किमी आगे पेट्रोल पम्प पर तेल भरवाया। इसके बाद जैसे ही वे आगे बढ़े, सफेद व काली कलर की दो कार ट्रक के सामने आकर रुक गयी। कार से आठ नौ की संख्या में असलहे से लैस युवक निकले और दोनों के साथ मारपीट करने लगे। फिर दोनों को अलग-अलग कार में बिठाया।
हरिकेश को सफेद कार की डिक्की में अगवा कर जबलपुर ले आए
हरिकेश के मुताबिक बदमाशों ने उसके चेहरे पर पट्टी बांध दी और कम्बल में लपेट कर डिक्की में बंद कर दिया। पूरे रास्ते वे सिर्फ लोकेशन बदलों की बातें करते रहे। मंडला बायपास स्थित नए नर्मदा पुल के पास बदमाशों ने कार रोकी और फिर गोली मार कर चालक को मरा समझ नर्मदा में फेंक दिया। गोली उसके दोनों आंखों को साइड से चीरते हुए निकल गयी। मेडिकल के चिकित्सकों के अनुसार उसकी आंखों को बचाना मुश्किल है।
परिचालक का लास्ट लोकेशन सागर मिला
मेडिकल में भर्ती हरिकेश से बयान लेने करेली थाने के सब इंस्पेक्टर रोहित पटेल पहुंचे थे। बताया कि परिचालक का लास्ट लोकेशन सागर मिला है, लेकिन इसके बाद उसका कुछ पता नहीं चल रहा। इस हाइप्रोफाइल प्रकरण की खबर मिलते ही आइजी जोन विवेक शर्मा भी सक्रिय हुए। प्रकरण में नरसिंहपुर, जबलपुर की पुलिस जांच में जुटी है। चारों तरफ हाइव और टोल नाकों के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है।
वर्जन-
ट्रक राजस्थान निवासी दिलीप की है। उन्हें घटना की जानकारी दी जा चुकी है। ट्रक लूट कर बदमाश कहीं और ले गए। चालक की आंख के पास गन पाउडर मिले हैं। जिससे गोली मारने की पुष्टि हुई है। प्रकरण में हत्या के प्रयास, लूट, अपहरण, आम्र्स एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर केस डायरी नरसिंहपुर जिले को भेज दी गई है।
डॉ. संजीव उईके, एएसपी

Home / Jabalpur / 33 टन मूंग लदा ट्रक लूट कर फरार, चालक को मारपीट के बाद गोली मारी, नर्मदा पुल से फेंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो