scriptनरसिंहपुर में 5 साल की बच्ची से रेप, बेहोश होने पर मैदान में फेंका | 5 year old girl rape in narsinghpur madhya pradesh, choti bachi rape | Patrika News
जबलपुर

नरसिंहपुर में 5 साल की बच्ची से रेप, बेहोश होने पर मैदान में फेंका

बच्ची की हालत नाजुक होने के चलते उसे जबलपुर रेफर कर दिया
 

जबलपुरJun 25, 2019 / 12:17 pm

Lalit kostha

gangrape

gangrape

नरसिंहपुर। मप्र में बच्चियां सुरक्षित नजर नहीं आ रही हैं। इनके साथ होने वाले यौन अपराधों पर सरकार जितनी सख्ती दिखाने की बात कर रही है, उतनी ही तेजी से इन मामलों में बढ़ोत्तरी भी हो रही है। ताजा मामला नरसिंहपुर का है। जहां एक पांच साल की बच्ची से रेप किया गया है। बच्ची की हालत नाजुक होने के चलते उसे जबलपुर रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। फिर आरोपी फरार बताया जा रहा है।

महिला को होटल बुलाकर कुलपति ने किया दुष्कर्म, दिया नौकरी का झांसा

डेरा समुदाय की बच्ची है
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार डेरा समुदाय का एक परिवार जो गोसलपुर का रहने वाला है वह कुछ दिनों से नरसिंहपुर स्टेशन के पास अपना डेरा डाले हुए है। सोमवार रात करीब 10:00 बजे 5 साल की एक बच्ची उनके डेरे से अचानक गुम हो गई। जिसकी सूचना स्टेशन गंज थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए बच्ची को ढूंढने का प्रयास किया लेकिन बच्ची का पूरी रात कहीं पता नहीं चला। सुबह भोर होने पर कुछ लोगों ने सूचना दी कि एक छोटी बच्ची बेहोशी की हालत में जेल ग्राउंड जो कि स्टेशन से कुछ दूरी पर है, पड़ी हुई है। मौके पर पुलिस और परिजन पहुंचे, जिसमें बच्ची की पहचान परिजनों ने की। बच्ची को तत्काल जिला अस्पताल भेजा गया। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए जबलपुर रेफर कर दिया गया। डॉक्टरों ने प्राथमिक दृष्टि से उसके साथ यौन शोषण होना बताया है। फिलहाल अभी तक इस मामले में किसी भी संदिग्ध को नहीं पकड़ा जा सका है।

girls hostel संचालिका से शोहदा बोला एक लडक़ी उपलब्ध करा दो…

पुलिस अधीक्षक डॉ गुरु करण सिंह का कहना है कि मामले में अज्ञात आरोपियों की तलाश की जा रही है। बच्ची की गंभीर लेकिन हालत स्थिर है। बच्ची ने बताया है कि वह सामने आने पर आरोपी को पहचान सकती है। प्रथम दृष्टया यह अनुमान लगाया जा रहा है कि रेप का आरोपी कोई जान पहचान वाला ही है। एसपी ने बताया है कि रात को पूरा परिवार एक साथ मैदान में सो रहा था। रात को जब बच्चे की मां की नींद खुली तो बच्ची गायब थी। जिसके बाद उसकी तलाश की जा रही थी।

Home / Jabalpur / नरसिंहपुर में 5 साल की बच्ची से रेप, बेहोश होने पर मैदान में फेंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो