scriptराशिफल: राजनीति का शिकार हो सकते हैं ये लोग, दूसरों के मामलों में न दें दखल | aaj ka rashifal mesh rashi, meen, kubha and tula, horoscope in hindi | Patrika News
जबलपुर

राशिफल: राजनीति का शिकार हो सकते हैं ये लोग, दूसरों के मामलों में न दें दखल

राशिफल: राजनीति का शिकार हो सकते हैं ये लोग, दूसरों के मामलों में न दें दखल

जबलपुरAug 12, 2021 / 09:08 am

Lalit kostha

aaj ka rashifal mesh rashi

aaj ka rashifal mesh rashi

मेष- पिता के सहयोग से कार्य सफल होंगे। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। अधीनस्थ कर्मचारी या भाई पड़ोसी के कारण तनाव मिल सकता है।
वृषभ- अपनों से राजनीति का शिकार हो सकते हैं। सामाजिक जीवन मे लोकप्रियता बढ़ेगी। लेन-देन में सावधानी बरतें। जीवनसाथी से संबंध प्रगाढ़ होंगे।
मिथुन- पारिवारिक कार्यक्रमों में ज्यादा व्यस्त रहेंगे। नौकरी में तरक्की की संभावनाएं बनी रहेंगी। छोटी-छोटी समस्याओं से घबराने की बजाय हिम्मत से काम लें।
कर्क- परिवारिक उलझे मामले सुलझने के आसार हैं। रुका धन मिलने की संभावना है। दूसरों के मामलों में दखल से बचें, सामूहिक कार्यों में सबकी सलाह लें। स्वास्थ्य में ताजगी बनी रहेगी।
सिंह- ऑफिस में व्यस्तता के चलते घरेलू कार्यों पर ध्यान नहीं दें पाएंगे। सोच-समझकर उधार दें। प्रॉपर्टी में निवेश का सही समय हैं।
कन्या- अपने व्यवहार से अधिकारियों का दिल जीत लेंगे। व्यापारिक योजनाओं पर खर्च होगा। राजकीय मामले सुलझने से राहत मिलेगी।

Horoscope 05 August 2021 Ka Rashifal Daily Astrology
IMAGE CREDIT: patrika

तुला- जिन लोगों को अपना मान रहे हैं, वे निंदा करने से पीछे नहीं हट रहे हैं। साझेदारी में टकराव टालने की कोशिश सफल रहेगी। बातचीत में नरमी बरतें।
वृश्चिक- मनमानी के कारण अच्छी योजना हाथ से निकल सकती है। राजकीय मामले पक्ष में हल हो सकते हैं। पारिवारिक समस्या का समाधान होगा।
धनु- व्यवसायिक अटके काम पूरे होंगे। नौकरी मिलेगी। युवा अध्ययन के लिए विदेश जाएंगे। भावनात्मक संबंध रिश्तों में बदल सकते हैं।
मकर- अपने वाक चातुर्य और कार्यकुशलता से खास पहचान बना लेंगे। परिवार के साथ घूमने का कार्यक्रम बनेगा। जरूरी काम रुकने से तनाव होगा। प्रियजन से मुलाकात सुखद रहेगी।
कुम्भ- दिन की शुरुआत मंगलमय होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। गृहोपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी। धन, सम्मान, यश में वृद्धि होगी।
मीन- मेहनत के बल पर मुश्किल काम भी आसानी से कर लेंगे। दूसरों को दोष देने की बजाय अपनी कमियां दूर करें। व्यापारिक विस्तार की योजना बनेगी।

Home / Jabalpur / राशिफल: राजनीति का शिकार हो सकते हैं ये लोग, दूसरों के मामलों में न दें दखल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो