scriptजब 12 हत्याओं का आरोपी सीरियल किलर अदालत में पहुंचा | accused of 12 murders serial killer appeared in court | Patrika News
जबलपुर

जब 12 हत्याओं का आरोपी सीरियल किलर अदालत में पहुंचा

हथकड़ी-बेड़ी में ग्वालियर से लाई पुलिस, आज मंगलवार को फिर होगी पेशी, आरक्षक के साथ 11 अन्य हत्याओं का आरोप

जबलपुरFeb 15, 2016 / 09:43 pm

neeraj mishra

murder

murder

जबलपुर। अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश ओंकारनाथ की अदालत में सोमवार को 12 हत्या के आरोपी सीरियल किलर सरमन शिवहरे को पेश किया गया। ग्वालियर सेंट्रल जेल से पुलिस उसे हथकड़ी-बेड़ी में जकड़कर लाई थी। उस पर जबलपुर के एक आरक्षक की हत्या का आरोप है। मामले में सोमवार को गवाही होना था। गवाहों के न आने की वजह से आरोपी को सेंट्रल जेल जबलुपर भेज दिया गया। मंगलवार को फिर पेशी होगी।

अभियोजन प्रकरण के मुताबिक पन्ना निवासी आरोपी सरमन ने गत 11 जनवरी 2011 को हनुमानताल थाने के खाई मोहल्ला के समीप ड्यूटी पर जा रहे पुलिस आरक्षक राजकुमार तिवारी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। आरोपी मृतक की पिस्तौल लेकर फरार हो गया था। अप्रैल 2011 में सतना पुलिस ने उसे एक हत्या व लूट के मामले में गिरफ्तार किया था। इसके बाद आरोपी ने राज्य भर में घूम-घूमकर 12 हत्या करना स्वीकार किया था। इसके बाद से ही वह ग्वालियर जेल में निरुद्ध है। अतिरिक्त अभियोजन अधिकारी एलएस ठाकुर ने बताया कि 16, 17 जनवरी को भी मामले में गवाही की पेशी होनी है, लिहाजा आरोपी को फिलहाल जबलपुर सेंट्रल जेल ही भेजा गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो