scriptनहर किनारे झाडिय़ों में मृत मिले व्यक्ति की हत्या का आरोप, रोड जाम | Accused of killing person found dead in bushes along canal, road jam | Patrika News
जबलपुर

नहर किनारे झाडिय़ों में मृत मिले व्यक्ति की हत्या का आरोप, रोड जाम

फॉलोअप-दो घंटे तक चरगवां रोड रहा बाधित, पुलिस ने पीएम के बाद प्रकरण दर्ज करने का दिया आश्वासन
 

जबलपुरAug 22, 2020 / 10:50 am

santosh singh

People sitting on the road to protest overbridge, jammed

People sitting on the road to protest overbridge, jammed

जबलपुर। चरगवां थानांतर्गत गंगई गांव के बाहर नहर किनारे खेत में गुरुवार को मृत हालत में मिले 45 वर्षीय व्यक्ति की मौत को लेकर परिजनों ने दो घंटे तक चरगवां रोड को जाम रखा। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए गांव के दो लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। रोड जाम की सूचना पर पहुंचे सीएसपी बरगी और एसडीएम ने पीएम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई का आश्वासन दिया। तब जाकर परिजन लाश लेकर रोड से अलग हुए।
जानकारी के अनुसार गंगई निवासी लाल सिंह उर्फ लल्लू भूमिया (45) की लाश गुरुवार शाम छह बजे नहर के पास झाडिय़ों में मिला था। उसके शरीर पर कोई जाहिरा चोट के निशान नहीं मिले थे। मौके पर एफएसएल टीम भी जांच करने पहुंची थी। शुक्रवार को पीएम के बाद परिजन शव रखकर गांव के पास चरगवां मार्ग को जाम कर दिया। बड़ी बहन गुड्डू बाई ने आरोप लगाया कि लाल सिंह को गुरुवार दोपहर 12 बजे गांव के संजू शुक्ला और मोनू दुबे से विवाद हुआ था। दोनों ने लाठी से लाल सिंह को मारा था। इसके बाद लाल सिंह वहां से भागा था। तब से वे उसे तलाश रहे थे। शाम को उसकी नहर किनारे झाडिय़ों में लाश मिली।
वर्जन-
परिवार के लोग गांव के जिस दो लोगों पर आरोप लगा रहे हैं, उक्त दोनों गुरुवार दोपहर 12 बजे लाल सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने चरगवां थाने पहुंचे थे। उनकी शिकायत पर मारपीट व धमकी देने का प्रकरण दर्ज है। जहां तक लाल सिंह की मौत का मामला है तो पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।
शिवेश सिंह बघेल, एएसपी ग्रामीण

Home / Jabalpur / नहर किनारे झाडिय़ों में मृत मिले व्यक्ति की हत्या का आरोप, रोड जाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो