scriptमहामारी की चपेट में जबलपुर, कोरोना केस 6000 के पार | Across the Corona case 6000 in Jabalpur, 165 new patients were found | Patrika News
जबलपुर

महामारी की चपेट में जबलपुर, कोरोना केस 6000 के पार

दो की मौत, कोरोना के संक्रमण से मुक्त होने पर 186 व्यक्ति डिस्चार्ज

जबलपुरSep 11, 2020 / 09:54 pm

गोविंदराम ठाकरे

Corona infected needs to be cautious in bhilwara

Corona infected needs to be cautious in bhilwara

जबलपुर। जबलपुर में बेकाबू कोरोना जानलेवा भी साबित हो रहा है. प्रतिदिन दो या तीन संक्रमित की मौत हो रही है वहीँ कोरोना पॉजिटिव की संख्या 6000 के पार हो चुकी है, शुक्रवार को 165 नये मरीज मिले.
कोरोना से स्वस्थ होने पर आज शुक्रवार को 186 व्यक्तियों को डिस्चार्ज किया गया है । वहीं बीते चौबीस घण्टे के दौरान कोरोना के 165 नये मरीज सामने आये हैं। आज डिस्चार्ज हुये 186 व्यक्तियों को मिलाकर जबलपुर में कोरोना के संक्रमण से मुक्त होने वाले मरीजों की संख्या 4644 हो गई है। कल गुरुवार की शाम 6 बजे से आज शुक्रवार की शाम 6 बजे तक बीते चौबीस घण्टे के दौरान आये 165 कोरोना संक्रमितों को मिलाकर जबलपुर में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 6043 पहुँच गई है। बीते चौबीस घण्टे के दौरान दो व्यक्तियों की मृत्यु की प्राप्त हुई रिपोर्ट को मिलाकर जबलपुर में कोरोना से अभी तक 108 व्यक्तियों की मृत्यु हुई है। जबलपुर में कोरोना के एक्टिव केस अब 1291 हो गये हैं। आज 1540 सेम्पल की जाँच रिपोर्ट्स प्राप्त हुईं। वहीं 1353 व्यक्तियों के सेम्पल कोरोना की जाँच हेतु लिये गये हैं। जबलपुर में अब तक 87050 व्यक्तियों का कोरोना टेस्ट हेतु सेम्पल लिये जा चुके हैं।
कलेक्टर का लोगों से आग्रह
कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने आज शुक्रवार 11 सितंबर की ब्रीफिंग में अपडेट देते हुये कोरोना प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा कि कोरोना के संक्रमण की चेन को ब्रेक करने हर व्यक्ति का यह विशेष दायित्व है कि वो मास्क पहने और फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन करे। शर्मा ने सर्दी, खांसी, बुखार और सांस लेने में तकलीफ होने जैसे लक्षण होने पर निकटतम फीवर क्लीनिक जाकर जांच कराने का अनुरोध भी नागरिकों से किया है। उन्होंने कहा कि फीवर क्लीनिक में ऐसे व्यक्तियों की निःशुल्क स्वास्थ परीक्षण किया जायेगा और चिकित्सा भी की जायेगी तथा आवश्यक होने पर कोरोना टेस्ट हेतु सेम्पल भी लिये जायेंगे ।

Home / Jabalpur / महामारी की चपेट में जबलपुर, कोरोना केस 6000 के पार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो