scriptरात भर दुकान की सीलिंग पर उल्टा लटका रहा चोर, लोगों ने बनाया वीडियो, आप भी देखें | amazing story of thief hanging from ceiling | Patrika News
जबलपुर

रात भर दुकान की सीलिंग पर उल्टा लटका रहा चोर, लोगों ने बनाया वीडियो, आप भी देखें

बेलबाग गल्ला मंडी की दुकान में घुस रहा था चोरी करने, रॉड में फंसी शर्ट से हुई फजीहत, कोर्ट ने भेजा जेल

जबलपुरFeb 24, 2018 / 12:41 pm

Premshankar Tiwari

thief amazing story

रात भर दुकान की सीलिंग पर उल्टा लटका रहा चोर

जबलपुर। बेलबाग, गल्ला मंडी में हुई एक घटना क्षेत्र में चर्चा के साथ हास-परिहास का विषय भी बनी हुई है। बात ही कुछ ऐसी है कि लोग बिना मुस्कुराए नहीं रह पाते। दरअसल यहां एक दुकान में चोरी करने के लिए घुसा युवक रात भर उल्टा लटका रहा। छप्पर यानी सीलिंग की रॉड में कपड़े फंस जाने की वजह से उसकी यह फजीहत हुई। सुबह दुकानदार व अन्य लोगों ने देखा तो हैरान रह गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और शुक्रवार को कोर्ट के समक्ष पेश किया। आरोपित को कोर्ट ने जेल भेज दिया है।

हैरान रह गए ब्रजेश
पुलिस के अनुसार बेलबाग क्षेत्र निवासी ब्रेजश आनंद की यहीं गल्ला मंडी में अनाज की दुकान है। वे सुबह करीब 11 बजे दुकान पहुंचे तो अंदर का नजारा कुछ बदला हुआ था। दुकान की कटी हुई छप्पर से उन्हें रोशनी आते दिखाई दी। जैसे ही ब्रजेश पास में पहुंचे तो हैरान रह गए। वहां नीचे सिर किया हुआ एक युवक लटकता हुआ दिखाई दिया। वह लगभग बेहोशी जैसी हालत में था। वह बार-बार पानी मांग रहा था और लडख़ड़ाती हुई जुबान में सीलिंग से जल्दी नीचे उतारने की गुहार लगा रहा था।

देखने लगा हुजूम
युवक को छप्पर से लटका हुआ देखकर ब्रजेश पहले घबरा गए। वे दौड़कर बाहर आए और आसपास के व्यापारियों को बुलाया। देखते ही देखते ब्रजेश की दुकान में लोगों का जमघट लग गया। प्रथम दृष्ट्या ही समझ में आ गया कि युवक चोरी के इरादे से दुकान में घुसा था। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। युवक को जैसे-तैसे छप्पर से नीचे उतारा गया। उसके मुंह में पानी आदि छिड़ककर उसे कुछ होश में लाया गया। बाद में पुलिस कर्मी उसे अस्पताल ले गए। उपचार के बाद उसे अस्पताल से वापस थाने लाया गया। पुलिस के अनुसार युवक का नाम अन्नू उर्फ अनिल लोधी है। वह युवक गुलौआ चौक का रहने वाला है।

ऐसे लटका उल्टा
पुलिस के अनुसार अनिल ने पूछताछ में स्वीकार किया कि वह चोरी करने के इरादे से दुकान में घुस रहा था। उसने टीन की छप्पर को आरी से काट लिया था। वह दुकान में घुसने वाला ही था कि उसकी शर्ट का एक हिस्सा छप्पर पर लगी रॉड में जा फंसा। उसने रॉड में फंसी शर्ट को निकालने का प्रयास किया तो छप्पर पर सिर के बल उल्टा लटक गया। अनिल ने घंटों प्रयास किया लेकिन रॉड में फंसी शर्ट नहीं निकल पायी। इसके बाद वह अचेत हो गया। सुबह ब्रजेश को दुकान में रखे पैसे व अन्य सामान भी सुरक्षित मिल गया।

कोर्ट ने भेजा जेल
पुलिस ने आरोपित अनिल को शुक्रवार को अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। पुलिस के अनुसार दुकान के बाहर से आरोपित की एक बाइक भी जब्त हुई है। पुलिस का का कहना है कि आरोपित अन्नू इसी बाइक पर रात में शहर में घूमता और चोरियां करता था। व्यापारी की किस्मत अच्छी थी कि अन्नू की शर्ट रॉड में फंस गई और वह खुद उल्टा लटक गया। आरोपित से और भी कई वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद है। उसे पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी।

Home / Jabalpur / रात भर दुकान की सीलिंग पर उल्टा लटका रहा चोर, लोगों ने बनाया वीडियो, आप भी देखें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो