scriptगजब कर दिया इन चोरों ने, चोरी करने के लिए ली जेल से जमानत | amazing thieves in jabalpur madhya pradesh | Patrika News
जबलपुर

गजब कर दिया इन चोरों ने, चोरी करने के लिए ली जेल से जमानत

तीन वारदातों का खुलासा

जबलपुरJul 19, 2019 / 01:05 pm

Lalit kostha

thieves

thieves

जबलपुर। चोरी की 50 से अधिक वारदातों में शामिल दो चोरों को संजीवनी नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर हाल के दिनों में शहर में हुई दो बड़ी चोरी और नरसिंहपुर कोतवाली में हुई चोरी की एक वारदात का खुलासा किया। नरसिंहपुर की चोरी दोस्त को जमानत दिलाने के लिए की थी। फिर दोनों ने संजीवनी नगर और तिलवारा में दो घरों में चोरी की। गुरुवार को एसपी अमित सिंह ने प्रकरण का खुलासा किया। बताया कि आरोपियों में एक गढ़ा सूपाताल आजाद नगर निवासी यासीन अली उर्फ सलीम और दूसरा बरगी निवासी ओमप्रकाश उर्फ बडो गुड्डू उर्फ राजेश वंशकार है।

– जेल से जमानत पर छूटते ही करने लगे चोरी
-संजीवनी नगर, तिलवारा और नरसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र में की चोरी
– 50 चोरी के प्रकरण पहले से दर्ज

एसपी सिंह के मुताबिक दोनों को धनवंतरी नगर कम्यूनिटी हॉल के पास से बुधवार रात को दबोचा। दोनों कम कीमत पर सोने-चांदी के जेवर बेचने की बात कर रहे थे। दोनों की तलाशी में सोने के दो रानी हार, 2 बड़े मंगलसूत्र, 1 चेन, 3 जोड़ झुमकी, 6 कंगन, 4 लॉक वाले कंगन, 6 अंगूठी, 1 लॉकेट, चांदी की 6 जोड पायल, 1 हाफ करधन, 2 चेन, 3 खुसना, 10 जोड़ बिछिया जब्त कीं। यासीन 12 जून 2019 को नरसिंहपुर जेल से छूटा। वहां उसने नरसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र में चोरी की। फिर वहीं के एक सराफा को जेवर बेच कर पैसे का इंतजाम किया और 15 दिन पहले ओमप्रकाश की जमानत करायी। इसके बाद वे शहर की सीमावर्ती कॉलोनियों में रात में पैदल घूमते और सूने मकान में ताला देख चोरी करते थे।
हनुमानताल पुलिस ने भी चोरी की वारदात का खुलासा किया

उधर, हनुमानताल पुलिस ने भी 23 जून की रात को बड़ी खेरमाई मंदिर के पीछे सूने मकान में हुई चोरी की वारदात का खुलासा किया। पुलिस ने प्रकरण में भानतलैया बकरा मार्केट निवासी रितिक तामिया को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर दो लाख कीमत के साढ़े पांच तोला सोने के जेवर और 240 ग्राम चांदी के जेवर जब्त किए।

Home / Jabalpur / गजब कर दिया इन चोरों ने, चोरी करने के लिए ली जेल से जमानत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो