scriptबिल्डिंग की छठवीं मंजिल से कूदी कर्नल की बेटी, इस वीडियो में छिपा है मौत का रहस्य | Army officers daughter jumped from 8th floor of the building | Patrika News
जबलपुर

बिल्डिंग की छठवीं मंजिल से कूदी कर्नल की बेटी, इस वीडियो में छिपा है मौत का रहस्य

अपार्टमेंट में 23 मिनट की मौजूदगी में छिपे हैं कई राज, मोबाइल के कॉल डिटेल खंगालने में जुटी पुलिस

जबलपुरMay 11, 2018 / 01:30 pm

Premshankar Tiwari

mysterious death of girl

बिल्डिंग की आठवीं मंजिल से कूदी कर्नल की बेटी, मौत बनी रहस्य

जबलपुर। जीसीएफ में वरिष्ठ सुरक्षा अधिकारी कर्नल राजीव चौहान की बेटी मयूरिका (22) की मौत पुलिस के लिए पहेली बन गई है। उसने बिल्डिंग छठवीं मंजिल से कूदकर मौत को गले क्यों लगाया? यह सवाल अब भी अनुत्तरित है। पुलिस ने आत्महत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए मयूरिका के मोबाइल सिम को जांच के लिए भेजा है। पुलिस का मानना है कि अपार्टमेंट में 23 मिनट तक मयूरिका की मौजूदगी में ही उसकी आत्महत्या का राज छिपा है। इस मामले में शुक्रवार को परिजनों के बयान भी दर्ज किए जाएंगे।

किससे मिली मयूरिका
पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि मयूरिका कृष्णा हाईट्स में किससे मिलने पहुंची थी। उसने आत्महत्या के लिए कृष्णा अपार्टमेंट को ही क्यों चुना। जबकि नेपियर टाउन में कई ऐसे बहुमंजिला अपार्टमेंट हैं। पुलिस की छानबीन का सारा दारोमदार मयूरिका की मोबाइल पर टिका हुआ है। पुलिस ने उसके कॉल डिटेलस निकलवा रही है, जिससे पता चल सके कि बुधवार को घटना से पहले मयूरिका का किस-किस से बात हुई थी।

यह थी घटना
उल्लेखनीय है कि कर्नल राजीव चौहान की बेटी मयूरिका ने बुधवार को ग्वारीघाट थाना अंतर्गत बादशाह हलवाई मंदिर के पास स्थित कृष्णा हाईटस की छठवीं मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली थी। मयूरिका घर से कोचिंग जाने की बात कहकर निकली थी।

फाइन आट्र्स की छात्रा
पुलिस ने बताया कि मयूरिका पॉलीटेक्निक में फाइन आट्र्स की तृतीय वर्ष में थी। उसने बिल्डिंग के आठवें माले से नीचे छलांग लगा दी। अपार्टमेंट में रहने वाले कुछ लोग आवाज सुनकर बाहर निकले तो सन्न रह गए। लडक़ी खून से लथपथ पड़ी हुई थी। घटना की सूचना पर करीब 10 मिनट बाद पुलिस पहुंची, लेकिन तब तक लडक़ी की मौत हो चुकी थी। शव के पास टूटा-फूटा मोबाइल मिला। इसकी सिम दूसरे मोबाइल फोन पर डालकर नंबर खंगाले गए तो मालूम पड़ा कि वह मयूरिका चौहान है।

ऑटो से पहुंची मयूरिका
अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी फुटेज देखे गए तो मालूम हुआ कि मयूरिका कैप्री, टी शर्ट और टोपी लगाए हुए यहां बुधवार को करीब पौने नौ बजे ऑटो से पहुंची थी। इसके बाद उसने अपार्टमेंट के रजिस्टर में एंट्री की और फिर सीढिय़ों की ओर चली गई। सीढिय़ों पर चढऩे से पहले वह कुछ देर वहीं झुककर कुछ करती रही। अपार्टमेंट के गार्ड के मुताबिक उसने पहली बार इस युवती को यहां देखा था। उसके रजिस्टर में एंट्री करने पर उसे लगा कि वह अपने किसी रिश्तेदार से मिलने आई होगी। अपार्टमेंट में भी कोई इस युवती को नहीं जानता था।

पिता की दूसरी शादी
पुलिस के अनसार अब तक की जांच में पता चला है कि मयूरिका के पिता कर्नल राजीव चौहान ने पहली पत्नी के देहांत के बाद दूसरी शादी भी की है। दूसरी पत्नी और बच्चे भी उनके साथ ही रहते हैं। मयूरिका पहली पत्नी की बच्ची है। बच्ची इतना बड़ा आत्मघाती कदम क्यों उठाया? यह सवाल बालिका के परिजनों के साथ हर शहर वासी के मन में है। उसकी दर्दनाक मौत सभी को स्तब्ध कर दिया है।

Home / Jabalpur / बिल्डिंग की छठवीं मंजिल से कूदी कर्नल की बेटी, इस वीडियो में छिपा है मौत का रहस्य

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो