scriptZomato case-जोमैटो मामले में एएसपी ने जारी किया नोटिस | ASP issues notice in Zomato case | Patrika News
जबलपुर

Zomato case-जोमैटो मामले में एएसपी ने जारी किया नोटिस

डिलेवरी ब्वॉय, ग्राहक अमित और जोमैटो के स्थानीय संचालक को बयान दर्ज कराने के लिए कार्यालय बुलाया

जबलपुरAug 03, 2019 / 12:28 pm

santosh singh

सस्ते प्रचार के लिए जोमैटो ने दिया तूल

सस्ते प्रचार के लिए जोमैटो ने दिया तूल

जबलपुर. ऑनलाइन फूड डिलेवर करने वाली कंपनी जोमैटो के एक उपभोक्ता की ओर से डिलेवरी ब्वॉय के धर्म को आधार बनाकर ऑर्डर कैंसिल करने के मामले में शुक्रवार को पुलिस ने नोटिस जारी किया। एसपी के जांच सौंपे जाने के बाद एएसपी संजीव उईके ने मामले में अमित शुक्ला, डिलेवरी ब्वॉय और जोमैटो कम्पनी के स्थानीय संचालक को अपने बयान दर्ज कराने के लिए कार्यालय तलब किया है। उधर, इस विवाद को लेकर विभिन्न संगठनों की ओर से जोमैटो कार्यालय और एसपी कार्यालय में प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा गया। इस दौरान संगठनों की ओर से ऐप भी अनइंस्टाल कराने का दावा किया गया।
जोमैटो के हेडक्वार्टर से भेजे गए ई-मेल को लेकर स्थानीय मैनेजर मनोज मुदगल गुरुवार को एसपी के पास पहुंचे। एसपी के निर्देश पर एएसपी संजीव उईके ने मामले की जांच शुरू कर शुक्रवार को सभी पक्षों को नोटिस जारी किया।
सस्ते प्रचार के लिए जोमैटो ने दिया तूल
उधर, शुक्रवार को जोमैटो कम्पनी के खिलाफ शहर में हिन्दू धर्मसेना, विश्व हिन्दू महासंघ, सम्पूर्ण ब्राम्हण मंच, हिन्दू सेवा परिषद ने संयुक्त तत्वावधान में प्रदर्शन किया। संगठन के कार्यकर्ताओं ने एसपी को ज्ञापन सौंपकर आरोप लगाया कि जोमैटो खुद सस्ता प्रचार पाने के लिए इसे तूल दे रही है। जबकि कम्पनी ने पूर्व में ऐसे ही एक प्रकरण में ग्राहक की भावनाओं को लेकर माफी मांगी थी।
सौहार्द बिगाडऩे पर तुली है कम्पनी
जोमैटो कम्पनी देश का सौहार्द बिगाडऩे पर तुली है। संगठन के लोगों ने इस दौरान जोमैटो कार्यालय के सामने प्रदर्शन कर उसे बंद भी कराया। प्रदर्शन करने वालों में योगेश अग्रवाल, नीरज राजपूत, विकास खरे, भूरा ठाकुर, अतुल जैसवानी, बबलू पटवा, अमित खम्परिया, डॉ. अरुण मिश्रा, धन्नजय वाजपेयी मौजूद थे।
ये है मामला
जबलपुर के गढ़ा निवासी अमित शुक्ला ने 30 जुलाई को जोमैटो की वेबसाइट पर एक रेस्टोरेंट से ‘प्योर वेज थाली’ ऑर्डर की। बुकिंग कन्फर्मेशन मैसेज के बाद उपभोक्ता ने ऑर्डर कैंसिल कर दिया। आरोप है कि वजह पूछने पर डिलेवरी ब्वॉय के गैर हिन्दू धर्म का होने की बात कही थी। मामले में उपभोक्ता के ट्वीट और कंपनी की ओर से री-ट्वीट ने सोशल मीडिया पर तूल पकड़ लिया।

Home / Jabalpur / Zomato case-जोमैटो मामले में एएसपी ने जारी किया नोटिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो