scriptMLA-TI dispute:विधायक-टीआई विवाद की जांच एएसपी संजीव उईके ने शुरू की | ASP Sanjeev Uike begins investigation of MLA-TI dispute | Patrika News
जबलपुर

MLA-TI dispute:विधायक-टीआई विवाद की जांच एएसपी संजीव उईके ने शुरू की

-पनागर विधायक और ग्वारीघाट टीआई विवाद मामला, झंडा चौक के पास लगे सीसीटीवी फुटेज का रिकॉर्ड लेने के दिए निर्देश

जबलपुरApr 09, 2020 / 10:34 am

santosh singh

mla_indu_tiwari.jpg

MLA Panagar Sushil Tiwari

जबलपुर . स्नेह नगर से जिलहरी घाट चार पहिया वाहन से अनुष्ठान करने गई महिलाओं को झंडा चौक पर सोमवार को चैकिंग के दौरान रोके जाने पर विधायक पनागर सुशील तिवारी की ओर से हंगामा किए जाने के मामले में एएसपी साउथ डॉ. संजीव उईके ने जांच शुरू कर दी। बुधवार को एएसपी ग्वारीघाट पहुंचे। सूत्रों के अनुसार एएसपी ने टीआई से घटना के बारे में जानकारी और झंडा चौक के पास लगे सीसीटीवी फुटेज का रिकॉर्ड लेने का निर्देश दिया।
जानकारी के अनुसार कोरोना संक्रमण के बीच लगातार जोखिम उठाकर ड्यूटी दे रहे पुलिस कर्मियों के मनोबल को बनाए रखने के लिए एक तरफ सीएम लगातार आरक्षक तक से बात कर रहे हैं। वहीं उनके ही विधायक द्वारा टीआई से इस तरह से अभद्रता करते हुए वर्दी उतरवाने की धमकी देने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। सोशल मीडिया के माध्यम से सीएम तक ये प्रकरण पहुंच गया है। इसी के बाद पुलिस की जांच शुरू हुई है।
गुरुवार को सीसीटीवी फुटेज लेगी पुलिस
गुरुवार को घटनाक्रम में अहम सीसीटीवी फुटेज पुलिस लेगी। इस केस में यह फुटेज अहम साबित हो सकता है। इस फुटेज में वायस भले ही अधिक क्लीयर न हो, लेकिन तस्वीर बहुत कुछ बया कर देगी। इसके अलावा सीएसपी व तहसीलदार सहित थाने के अन्य जवानों का भी बयान दर्ज होगा।
ये था मामला
स्नेह नगर निवासी राहुल कुमार दीक्षित और दो महिलाएं एक बच्चे के साथ सोमवार रात 7.30 बजे जिलहरीघाट से अनुष्ठान कर लौट रहे थे। झंडा चौक पर टीआई ग्वारीघाट राकेश तिवारी ने वाहन रोक लिया था। टीआई का आरोप है कि एक घंटे बाद पहुंचे पनागर भाजपा विधायक सुशील तिवारी उर्फ इंदू तिवारी व उनके दोनों बेटों ने अभद्रता की और वर्दी उतरवा लेने की धमकी दी।
वर्जन-
पुलिस अधीक्षक को जांच कराने के निर्देश दिए थे। एएसपी संजीव उईके मामले की जांच कर रहे हैं। रिपोर्ट मिलने के बाद आगे निर्णय लिया जाएगा।
भगवत सिंह चौहान, आईजी

Home / Jabalpur / MLA-TI dispute:विधायक-टीआई विवाद की जांच एएसपी संजीव उईके ने शुरू की

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो