scriptबादल हत्याकांड : खून के धब्बों पर मिट्टी डालकर मिटाने के मिले सबूत | baadal murder case-Proof of removal by putting soil on blood stains | Patrika News
जबलपुर

बादल हत्याकांड : खून के धब्बों पर मिट्टी डालकर मिटाने के मिले सबूत

चरगवां थाना क्षेत्र अंतर्गत बिजौरी-सगड़ा गांव निवासी 10 वर्षीय बादल गिरी गोस्वामी की हत्या के प्रकरण में पुलिस को सीसी रोड वाली गली में खून के धब्बे मिले हैं। कुछ धब्बों पर मिट्टी डालकर मिटाने का प्रयास किया गया था। अब तक 20 लोगों से पुलिस कर चुकी है पूछताछ, तीसरे दिन गांव पहुंचे एसपी निमिष…

जबलपुरApr 13, 2019 / 10:53 pm

santosh singh

10 वर्षीय बादल गिरी गोस्वामी की हत्या

10 वर्षीय बादल गिरी गोस्वामी की हत्या

जबलपुर. चरगवां थाना क्षेत्र अंतर्गत बिजौरी-सगड़ा गांव निवासी 10 वर्षीय बादल गिरी गोस्वामी की हत्या के प्रकरण में पुलिस को सीसी रोड वाली गली में खून के धब्बे मिले हैं। कुछ धब्बों पर मिट्टी डालकर मिटाने का प्रयास किया गया था। अब तक पुलिस 20 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। फिर भी उसके हाथ खाली हैं। बादल की लाश मिलने के तीसरे दिन एसपी निमिष अग्रवाल गांव पहुंचे। एसपी ने घटनास्थल सहित पीडि़त परिवार के लोगों से बातचीत की। उस घर भी गए, जहां बादल आखिरी बार देखा गया था।
एसपी गांव में चार घंटे तक रहे। उनके साथ एएसपी रायसिंह नरवरिया भी थे। एसपी ने घटनास्थल का मुआयना करने के बाद माना कि बादल की लाश यहां शिफ्ट की गई थी। घटनास्थल से जब्त खून के धब्बों को जांच के लिए भेजा गया है।
महिलाओं से चल रही पूछताछ
पुलिस ने प्रकरण में पुरुषों के साथ ही कुछ महिलाओं को भी पूछताछ के लिए उठाया है। पुलिस बच्चों से ये पता करने में जुटी है कि बादल गांव में अक्सर किसके घर सबसे अधिक आता-जाता था।
इन हत्याओं का नहीं हो सका खुलासा
-जीसीएफ अधिकारी जीएस खटुआ हत्याकांड
-बरगी में महिला की हत्या
-पनागर में युवक की हत्या
-संजीवनी नगर में रेलवे ट्रैक पर हत्या कर फेंका गया शव
-खमरिया में युवक की हत्या
-कुंडम में प्रेमिका से मिलने गए युवक की हत्या
ये है घटना
गांव के उत्तम गिरी की दो संतानों में बड़ा बादल (10) सोमवार सुबह घर से गांव के साहबलाल के घर गया था। इसके बाद वह लापता हो गया। गुरुवार को उसकी लाश बोरी में गांव के रामजी श्रीपाल के सूने मकान की परछी में मिली।

Home / Jabalpur / बादल हत्याकांड : खून के धब्बों पर मिट्टी डालकर मिटाने के मिले सबूत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो