scriptबागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री करेंगे मुस्लिम समुदाय के बीच कथा, मप्र में यहाँ होगी | Bageshwar Dham Dhirendra Shastri katha at the Muslim community | Patrika News
जबलपुर

बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री करेंगे मुस्लिम समुदाय के बीच कथा, मप्र में यहाँ होगी

बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री करेंगे मुस्लिम समुदाय के बीच कथा, मप्र में यहाँ होगी

जबलपुरMar 28, 2023 / 11:42 am

Lalit kostha

Shri Bageshwar Dham Peethadheeshwar will do Shri Hanuman Katha in the month of June

Bageshwar Dham

जबलपुर. बागेश्वर धाम पीठ के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री मुस्लिम समुदाय के बीच कथा करेंगे। इसका आयोजन कटनी में होगा। पीर बाबा कमेटी कटनी के अध्यक्ष तनवीर खान तन्नू ने सोमवार को धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से पनागर की कथा में मुलाकात कर आमंत्रण दिया था। जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया और कथा के दौरान सोमवार को मंच से बड़ा ऐलान किया। उन्होंने कहा कि जल्द ही वे मुस्लिम समुदाय के बीच जाकर कथा करेंगे। खचाखच भरे पंडाल में उन्होंने कटनी के तनवीर खान नाम का जिक्र किया।

कटनी के पीर बाबा कमेटी के अध्यक्ष ने किया है आमंत्रित

उन्होंने कहा कि तनवीर ने कटनी में कथा करवाने की इच्छा जताई थी। हालांकि अभी तारीख तय नहीं है। उन्होंने कहा कि सब टोपी वालों को रामकथा में आने दो और सबको एक होने दो। राम कथा में क्या दिक्कत है।

पत्रिका से बातचीत में तनवीर ने बताया कि उन्होंने शास्त्री को आमंत्रण दिया और वे तीन दिन की कथा कटनी में कराना चाहते हैं, जिस पर उन्होंने सहमति दी है। तनवीर ने यह भी बताया कि वे पहले से संत देव प्रभाकर शास्त्री दद्दा जी के कार्यक्रमों व आयोजनों में लगातार सक्रिय रहे हैं।

Home / Jabalpur / बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री करेंगे मुस्लिम समुदाय के बीच कथा, मप्र में यहाँ होगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो