scriptपढ़ें यहां ऑटो चालान पर भिड़ गए भाजपा पार्षद और पुलिस वाले | Bargaining with BJP councilor and police on auto invoices | Patrika News
जबलपुर

पढ़ें यहां ऑटो चालान पर भिड़ गए भाजपा पार्षद और पुलिस वाले

ऑटो चालान पर पुलिस कर्मी और पार्षद के बीच झूमाझटकी, थाना घेरा, आरक्षक निलम्बित

जबलपुरMar 04, 2019 / 11:56 pm

santosh singh

chhattisgarh police

पुलिस कर्मी और पार्षद के बीच झूमाझटकी,

जबलपुर। पार्षद के भाई का ऑटो चालान करना बरेला थाने के आरक्षक पर भारी पड़ा गया। भाई के ऑटो
चालान की खबर पर पहुंचे पार्षद ने विरोध किया तो आरक्षक से विवाद हो गया। आरोप है कि आरक्षक ने पार्षद के
साथ मारपीट कर दी। इसकी खबर कस्बे में फैलते ही बड़ी संख्या में लोग बरेला थाने पहुंच गए। लोग आरक्षक के निलम्बर की मांग करते हुए हंगामा करने लगे। विवाद की खबर मिलते ही पुलिस लाइन से बड़ी संख्या में बल मौके पर पहुंच गया। एएसपी व सीएसपी भी मौके पर पहुंचे। घंटों चली मान-मनौव्वल के बाद आरक्षक के निलम्बन पर लोगों का प्रदर्शन समाप्त हुआ।
मेला ग्राउंड में बीच सडक़ ऑटो में बिठा रहा था सवारी
जानकारी के अनुसार महाशिवरात्रि पर कस्बे के मेला ग्राउंड में मेला लगा था। यातायात व्यवस्था के लिए पुलिस कर्मियों की ड्यूटी लगी थी। शाम चार बजे के लगभग मनीष विश्वकर्मा ऑटो लेकर पहुंचा और रोड पर खड़ा कर सवारी बिठाने लगा। वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने जाम का हवाला देते हुए उसे ऑटो हटाने के लिए कहा। इसके बाद भी वह सवारी बिठाता रहा। इसके बाद पुलिस कर्मी उसका ऑटो जब्त कर थाने ले जाने लगे।
पार्षद भाई ने आरक्षक पर बनाया दबाव
मनीष ने इसकी शिकायत पार्षद भाई मुनि विश्वकर्मा से की। मौके पर पहुंचे मुनि विश्वकर्मा ने आरक्षक कमलेश परतेती से ऑटो छोडऩे के लिए कहा। आरक्षक ने मना कर दिया। जिसे लेकर उनके बीच कहासुनी हो गयी। आरोप है कि मुनि विश्वकर्मा ने कुछ आपत्तिजनक शब्द बोल डाला, जिस पर आरक्षक से झूमाझटकी हो गयी।
पार्षद के साथ मारपीट पर लोग हुए आक्रोशित
पार्षद मुनि विश्वकर्मा के साथ मारपीट की खबर कस्बे में फैलते ही समर्थक आक्रोशित हो गए। बड़ी संख्या में लोग बरेला थाने का घेराव कर प्रदर्शन करने पहुंच गए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक लोगों ने थाने में घुसकर आरक्षक के साथ मारपीट भी की। इसकी खबर मिलते ही एएसपी संजीव उईके, डीएसपी मलखान सिंह लाइन का बल लेकर मौके पर पहुंचे। दो घंटे तक चला प्रदर्शन आरक्षक कमलेश परतेती के निलम्बन के बाद समाप्त हुआ।
वर्जन-
मैं भाई के ऑटो का चालान बनाए जाने का कारण पूछने गया था, लेकिन आरक्षक ने मुझसे मारपीट की। इसके बाद समर्थक आक्रोशित होकर थाने का घेराव करने पहुंचे थे।
मुनि विश्वकर्मा, पार्षद
वर्जन-
पार्षद के भाई द्वारा बीच सडक़ ऑटो खड़ा कर आवागमन में व्यवधान पैदा किया जा रहा था। इसी के चलते ऑटो का चालान कर थाने ले जा रहे थे। पार्षद और समर्थकों ने थाने में घुसकर मारपीट की। इसकी शिकायत दी है।
कमलेश परतेती, आरक्षक
वर्जन-
आरक्षक को पार्षद के साथ मारपीट के प्रकरण में निलम्बित किया गया है। वहीं आरक्षक ने भी थाने में घुसकर मारपीट किए जाने की शिकायत दी है। इस प्रकरण में भी शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने और मारपीट का प्रकरण दर्ज किया जा रहा है।
संजीव उईके,एएसपी

Home / Jabalpur / पढ़ें यहां ऑटो चालान पर भिड़ गए भाजपा पार्षद और पुलिस वाले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो