scriptखूबसूरत लड़कियों को और सुंदर बना रहीं ये ड्रेस, वाइट लवर्स बनीं गर्ल्स | beautiful girl white dress lehenga, saree and salwar suits | Patrika News
जबलपुर

खूबसूरत लड़कियों को और सुंदर बना रहीं ये ड्रेस, वाइट लवर्स बनीं गर्ल्स

खूबसूरत लड़कियों को और सुंदर बना रहीं ये ड्रेस, वाइट लवर्स बनीं गर्ल्स

जबलपुरMar 14, 2020 / 01:56 pm

Lalit kostha

girls.png

खूबसूरत लड़कियों को और सुंदर बना रहीं ये ड्रेस, वाइट लवर्स बनीं गर्ल्स

जबलपुर। वाइट और ब्लैक कलर के दीवाने कई होते हैं। खासतौर पर इस सीजन में हुए बदलाव के साथ-साथ वाइट कलर की डिमांड भी बढ़ जाती है। मार्केट में भी गर्मी की दस्तक होते ही वाइट कलर्स के फैब्रिक छा जाते हैं। यही वजह है कि शहर में अब वाइट कलर का ट्रेंड फैशन से लेकर फूड तक में नजर आ रहा है। इसके साथ ही कार और बाइक्स में भी लोगों की पसंद वाइट कलर ही बन रही है। दुनिया में वाइट कलर को सेलिब्रेट करने की शुरुआत चीन से हुई थी। इस दिवस को वहां शांति दिवस के रूप में मनाया जाता था, लेकिन फिर इस दिवस वाइट कलर की चीजों को उपयोग करने के लिए मनाया जाने लगा। अब यह दिवस दुनिया भर में वाइट कलर के लिए प्रति अट्रैक्शन और लव दिखाने के लिए किया जाता है। फिर चाहे यह कलर फैशन में हो या फिर फूड में।

 

latest fashion for wedding dresses in indian
IMAGE CREDIT: patrika

फैशन से लेकर स्टाइल को निखार रहा ‘वाइट लव’

शहर में कई ऐसे युवा हैं जो कि वाइट कलर की चीजों को उपयोग करने के क्रेजी होते हैं। इनकी डिमांड फैशन से लेकर फूड और डिफरेंट प्रोडक्ट में वाइट कलर का ट्रेंड बढ़ रहा है। खासतौर सिटी गल्र्स में वाइट कलर की डे्रसेज कैरी करने का एक नया ट्रेंड दिख रहा है। इसमें वाइट पैटर्न में भी वेस्टर्न और टे्रडिशनल आउटफिट्स पसंद किए जा रहे हैं।

 

Fashion : spring summer trends light good looking outfits for jodhpurites
IMAGE CREDIT: patrika

सीजन में बढ़ जाती है डिमांड
समर सीजन को देखते हुए वाइट कलर की डिमांड सबसे ज्यादा डिमांड बढ़ जाती है। मार्केट में भी वाइट कलर के ड्रेसेज की वैरायटीज सीजन को देखते हुए बढ़ा दी गई है। इसके साथ ही कॉटन की वैरायटीज भी सीजन में सबसे ज्यादा देखी जाती है। सिटी मॉडल्स का कहना है कि वे इस सीजन में सबसे ज्यादा वाइट कलर को ही पसंद करती हैं, ताकि फोटोशूट परफेक्ट हो।

पर्यावरण फ्रेंडली होता है यह कलर
कार और बाइक्स के लिए भी लोगों की पसंद सबसे ज्यादा वाइट को लेकर ही होती है, क्योंकि पर्यावरण फ्रैंडली कलर होने के कारण यह लोगों को तपिश से निजात भी दिलवाने का काम करता है।

Home / Jabalpur / खूबसूरत लड़कियों को और सुंदर बना रहीं ये ड्रेस, वाइट लवर्स बनीं गर्ल्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो