scriptसोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चल रहे ब्यूटी व मास्क कॉम्पटीशन, आपके पास भी है जीतने का मौका | Beauty and mask competition on Social platform play and win prize | Patrika News
जबलपुर

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चल रहे ब्यूटी व मास्क कॉम्पटीशन, आपके पास भी है जीतने का मौका

क्लब एक्टिविटी बंद, लेकिन सोशल प्लेटफॉर्म पर एक्टिव लेडीज

जबलपुरJun 11, 2020 / 07:25 pm

abhishek dixit

Social Media

Social Media

जबलपुर. शहर के लेडीज क्लब बहुत हैं, इसलिए लेडीज क्लब की एक्टिविटी भी हर थोड़े दिनों में होती रहती है। कोरोना काल के दौरान अभी लेडीज क्लब की एक्टिविटी पर पूरी तरह से ब्रेक लगा हुआ है। इस दौरान न ही किसी तरह के कोई कॉम्पीटिशन हो रहे हैं और न ही किसी एक्टिविटी में उनका पार्टिसिपेशन देखने को मिल रहा है। क्लब एक्टिविटी बंद हैं लेकिन सोशल प्लेटफॉर्म पर लेडीज क्लब एक्टिव हैं। इसके चलते तरह-तरह के आयोजन अब सोशल मीडिया के जरिए हो रहे हैं।

कई तरह के चैलेंज
सिटी लेडीज क्लब द्वारा कई तरह की एंटरटेनिंग एक्टिविटी संचालित की जा रही हैं। इसमें कभी मेरी बिंदिया, तेरी निंदिया, रेड लिपस्टिक चैलेंज तो कभी साड़ी चैलेंज फेसबुक और वॉट्सएप पर शेयर किए जा रहे हैं। इसमें क्लब लेडीज को दिए हुए चैलेंज को पूरा करना होता है।

कई तरह के कॉम्पीटिशन
सिटी क्लब की लेडीज का कहना है कि क्लब के जरिए वे कई तरह के कॉम्पीटिशन आयोजित करवा रहे हैं। इसमें समर क्वीन और परफेक्ट होममेकर के साथ-साथ मेकअप कॉम्पीटिशन और कुकिंग कॉम्पीटिशन जैसी एक्टिविटी भी करवाई जा रही है। क्लब मेंबर्स का कहना है कि इस तरह की एक्टिविटी कम से कम उन्हें इंगेज रखने का काम करती है।

दूसरे शहरों से भी जुड़ रहे
ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर सिटी क्लब की लेडीज अब तरह-तरह के कॉम्पीटिशन भी आयोजित कर रहीं हैं। जैन महिला परिषद् की सीमा जैन ने बताया कि परिषद् द्वारा राष्ट्रीय स्तर तक समर क्वीन कॉम्पीटिशन हो चुका है।

समर क्वीन और मास्क कॉम्पीटिशन
आमतौर पर सीजन के अपडेट होते ही सिटी लेडीज क्लब में अलग-अलग कॉम्पीटिशन होना भी शुरू हो जाते हैं। इसके चलते कभी समर क्वीन तो कभी मानसून क्वीन कॉम्पीटिशन होते रहते हैं। लॉकडाउन के कारण यह सभी तरह के प्रोग्राम ऑनलाइन हो रहे हैं। केलन लेडीज क्लब की शालू अग्रवाल ने बताया कि उन्होंने क्लब के लिए अभी कुछ दिनों पहले मास्क मेकिंग कॉम्पीटिशन ऑनलाइन करवाया था, ताकि घरों में रहते हुए लेडीज कुछ डिफरेंट सीख सकें।

Home / Jabalpur / सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चल रहे ब्यूटी व मास्क कॉम्पटीशन, आपके पास भी है जीतने का मौका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो