Accident : हाइवा की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

हाइवा की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

By: tarunendra chauhan

Published: 01 Jul 2019, 08:06 PM IST

जबलपुर. पनागर थानांतर्गत मनकवारा-सिंगौद तिराहे के पास रविवार रात बारिश के दौरान तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में Bike rider को जब तक अस्पताल ले जाया जाता, उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने hiwa चालक के खिलाफ लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाकर जान लेने का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

पुलिस के अनुसार सिंगौद निवासी सूरज गोंटिया (22) बाइक से घर लौट रहा था। मनकवारा-सिंगौद तिराहे के पास तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक को टक्कर मार दी। accident में सूरज हाइवा के नीचे आ गया। गम्भीर रूप से घायल सूरज कुछ देर तक मौके पर पड़ा रहा। राहगीरों की सूचना पर जब तक उसे अस्पताल ले जाने के लिए एम्बुलेंस पहुंची, उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में बाइक क्षतिग्रस्त हो गई है।

लोगों का कहना है कि हाइवा और डंपर सडक़ पर तांडव करते हुए चलते हैं। नौसिखिए चालकों के हाथ में स्टेयरिंग थमा देने के कारण बिना यातायात नियमों का ध्यान दिए गाड़ी को बेलगाम हांकते हैं, जिसके चलते आए दिन लोग हादसे का शिकार हो रहे हैं। शिकायत करने के बाद भी इन बेलगाम hiwa और डंपरों को पकडऩे की कार्रवाई नहीं होती है। कार्रवाई नहीं होने से इन वाहन चालकों के हौसले बुलंद हैं। इन्हें किसी का खौफ नहीं है। यदि पुलिस इन भारी वाहनों के चालकों के दस्तावेज जांच करे तो सडक़ दुर्घटनाओं में कमी आ सकती है।

Show More
tarunendra chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned