scriptBike riders snatch:जबलपुर में फिर बाइक सवार लुटेरों ने छीनी पांच तोले की चेन | Bike riders snatch 50 gram chain in Jabalpur again | Patrika News
जबलपुर

Bike riders snatch:जबलपुर में फिर बाइक सवार लुटेरों ने छीनी पांच तोले की चेन

-ब्लूम चौक के पास टहलने निकले व्यक्ति का चेन छीन कर दो लुटेरे फरार- दवा बाजार के सामने वारदात को दिया अंजाम, बस स्टैंड की ओर से आए थे लुटेरे

जबलपुरSep 23, 2020 / 12:27 pm

santosh singh

robbery

robbery

जबलपुर। तीन सीरियल लूट की वारदातों का अभी खुलासा भी नहीं हो पाया कि ब्लूम चौक स्थित दवा बाजार के सामने मंगलवार सुबह आठ बजे एक और लूट की घटना लुटेरों ने अंजाम दे दी। इस बार भी एक बाइक पर सवार दो लुटेरों ने सुबह टहलने निकले एम्बुलेंस संचालक के गले पर झपट्टा मारकर पांच तोले का चेन छीन कर फरार हो गए। ओमती पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर जांच में लिया है।
ओमती टीआई एसपीएस बघेल ने बताया कि बराट रोड निवसी विजय रजक एम्बुलेंस संचालक हैं। दोस्त सुनील मिश्रा के साथ सुबह पैदल टहलने निकले थे। दोनों टहलते हुए ब्लूम चौक से बस स्टैंड की ओर जा रहे थे। सुबह 7.55 बजे के लगभग दवा बाजार के सामने पहुंचे थे कि तभी बस स्टैंड की ओर से काली बाइक सवार दो युवक आए। एक हेलमेट पहने था। दूसरा गमछे से सिर को ढंका था। पीछे बैठे युवक ने झपट्टा मारकर विजय रजक के गले से तीन तोले की मोटी चेन छीन ली और तेजी से शास्त्रीब्रिज की ओर निकल गए।
गढ़ा की ओर भागे बदमाश, नहीं हो पायी घेराबंदी-
लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक सवार लुटेरे गढ़ा की ओर भागे। वायरलेस सेट पर लूट का मैसेज भी प्रसारित हुआ, लेकिन घेराबंदी नहीं हो पायी। लुटेरों का आखिरी लोकेशन दशमेश द्वार पर लगे सीसीटीवी फुटेज में दिखा। वे गढ़ा की ओर तेजी से जाते हुए दिख रहे हैं। पुलिस हुलिए के आधार पर तलाश में जुटी है।

serial loot.jpg
IMAGE CREDIT: patrika

सीरियल लूट का भी खुलासा नहीं कर पायी पुलिस
इससे पहले बदमाशों ने 17 सितम्बर की रात 7.30 बजे गोरखपुर थाने के सामने भारतीय सर्वेक्षण विभाग में असिस्टेंट डायरेक्टर अंजनी एनक्लेव निवासी ललिता राणा के गले से एक तोला की चेन छीन ली थी। 18 सितम्बर को यादव कॉलोनी में गजानंद सोसायटी गेट के पास डेंटल चिकित्सक डॉ. स्वप्रिल जैन की पत्नी ऋतु जैन के गले से ढाई तोला का चेन छीन ले गए थे। जबकि उसी दिन शाम 4.30 बजे केंट के गोलछा बारात घर के सामने खरीदी करते समय लुटेरों ने श्रम विभाग के बीमा अस्पताल में पदस्थ महिला चिकित्सक डॉ. निमिषा चौधरी के गले से आधा तोला का चेन छीन ले गए थे।

Home / Jabalpur / Bike riders snatch:जबलपुर में फिर बाइक सवार लुटेरों ने छीनी पांच तोले की चेन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो