scriptट्रक की चपेट में आया बाइक सवार परिवार, बेटी के सामने मां की मौत | Bike riding family hit by truck, mother dies in front of daughter | Patrika News
जबलपुर

ट्रक की चपेट में आया बाइक सवार परिवार, बेटी के सामने मां की मौत

शहपुरा में दर्दनाक हादसा : बेटी का बैंक खाता खुलवाने जा रहे थे दम्पती

जबलपुरJul 05, 2022 / 12:24 pm

virendra rajak

West Bengal: 30 students injured as school bus falls into ditch in Malda district

West Bengal: 30 students injured as school bus falls into ditch in Malda district

जबलपुर@पत्रिका. शहपुरा थाना क्षेत्र में बेटी का बैंक में खाता खुलवाने जा रहे दम्पती की बाइक को ट्रक के चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक पर बैठी महिला ट्रक के पहिए के नीचे आ गई। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार भैरव घाट निवासी प्रमोद सेन पत्नी संगीता सेन (37) एवं बेटी साक्षी (12) के साथ सोमवार को बाइक से शहपुरा जा रहे थे। छठवीं में पढ़ने वाली साक्षी का बैंक में खाता खुलवाना था।
पति भी घायल

दोपहर 12 बजे के लगभग शहपुरा पीडब्ल्यूडी मार्ग पर पीछे से आ रहे ट्रक के चालक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। बाइक सवार तीनों लोग गिर गए। संगीता के ऊपर से ट्रक का पहिया गुजर गया। दुर्घटना में प्रमोद को भी चोट आई हैं। मां-पिता को घायल देखकर साक्षी गम्भीर रूप से घायल मां को बचाने के लिए दौड़ी। आसपास के लोग भी मदद के लिए दौड़े। लेकिन, संगीता ने साक्षी की गोद में ही दम तोड़ दिया। प्रमोद को एम्बुलेंस से अस्पताल भेजा गया। दुर्घटना के बाद ट्रक (एमपी 20 एनपी 0125) का चालक वाहन से छोड़कर भाग गया।
मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है। यह ट्रक कैप्सूल टैंकर था। स्थानीय लोगों के अनुसार शहपुरा बस्ती से गुजरने वाली जबलपुर-नरसिंहपुर सड़क अतिक्रमण की जकड़ में है। अवैध कब्जे और सड़क तक होने वाली पार्किंग के कारण यातायात बाधित होता है। इसके कारण लगातार दुर्घटनाएं हो रही हैं।
मझौली . मझौली थाना क्षेत्र में साइकिल सवार स्कूली छात्रा को ऑटो चालक ने टक्कर मार दी। पुलिस के अनुसार शंकरगढ़ कॉलोनी निवासी 15 वर्षीय छात्रा मझौली के सरकारी स्कूल में 10वीं में पढ़ती है। सोमवार सुबह वह साइकिल से स्कूल जा रही थी। रास्ते में ऑटो क्रमांक एमपी 20 जीबी 5629 के चालक ने उसकी साइकिल को टक्कर मार दी।

रंगदारी नहीं मिलने पर टी स्टॉल में लगाई आग

माढ़ोताल. ग्रीन सिटी इलाके में रंगदारी वसूलने गए तीन बदमाशों को रुपए नहीं मिले, तो टी स्टॉल में आग लगा दी। शंकर साहू की ग्रीन सिटी में चाय-नाश्ते की दुकान है। 16 जून को शंकर को मनीष रजक ने फोन किया और पिंटू से बात कराई। पिंटू ने कहा कि मनीष आएगा उसे पांच हजार रुपए दे देना। दो जुलाई की रात लगभग दो बजे मनीष रजक के साथ राजू और राजा पटवा आए। पेट्रोल छिड़ककर उसकी दुकान में आग लगा दी।

Home / Jabalpur / ट्रक की चपेट में आया बाइक सवार परिवार, बेटी के सामने मां की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो