scriptब्रेकिंग न्यूज: प्रदेश की सबसे बड़ी रिंग रोड भारत माला परियोजना में शामिल | Breaking News: MP State largest ring road included Bharatmala project | Patrika News
जबलपुर

ब्रेकिंग न्यूज: प्रदेश की सबसे बड़ी रिंग रोड भारत माला परियोजना में शामिल

इस शहर की 112 किमी सडक़ को मिली है मंजूरी, सांसद ने दी जानकारी

जबलपुरMar 31, 2021 / 10:33 pm

Lalit kostha

Bharatmala project in india

Bharatmala project in india

जबलपुर। मप्र की सबसे बड़ी रिंग रोड जो कि 112 किमी लंबी है, को भारत माला परियोजना में शामिल कर लिया गया है। केंद्रीय सडक़ परिवहन मंत्रालय ने पत्र जारी कर इसकी जानकारी दी है। इसके अलावा ये जानकारी जबलपुर के सांसद राकेश सिंह को भी भेजी गई है। उल्लेखनीय है कि जबलपुर शहर की 112 किमी लंबी रिंग रोड को अब एनएचएआई द्वारा बनाया जाएगा, जो कि देश की प्रमुख परियोजनाओं में शामिल है।

उल्लेखनीय है कि केंद्रीय सडक़ परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के जबलपुर प्रवास के दौरान सांसद राकेश सिंह के आग्रह पर मंत्री गडकरी ने इस 112 किलोमीटर लंबी प्रदेश की सबसे बड़ी रिंग रोड को स्वीकृति दी थी और सांसद सिंह लगातार इस रिंग रोड को भारतमाला परियोजना में शामिल कराने प्रयासरत थे। विगत समय केंद्रीय मंत्री गडकरी से इस आशय से भेंट भी की थी और लगातार प्रयासों का परिणाम हुआ कि इस रिंग रोड को अब भारतमाला परियोजना में शामिल कर लिया गया है। सांसद सिंह ने बताया कि रिंग रोड को भारतमाला परियोजना में शामिल होने से अब इसके निर्माण का रास्ता प्रसस्त होगा। इसके लिए फंड में कोई कमी नही होगी। भारतमाला परियोजना में शामिल होने से अब यह रिंगरोड देश की प्रमुख परियोजनाओं में शामिल हो जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो