scriptMP के जेल में बंद कैदियों के इलाज को मांगी जा रही रिश्वत | Bribery being sought for treatment of prisoners in MP jail | Patrika News
जबलपुर

MP के जेल में बंद कैदियों के इलाज को मांगी जा रही रिश्वत

-लोकायुक्त टीम ने जेल के कंपाउंडर को किया रंगे हाथ गिरफ्तार

जबलपुरAug 19, 2021 / 02:25 pm

Ajay Chaturvedi

जिला जेल मंडला

जिला जेल मंडला

जबलपुर. MP के जेल में बंद कैदियों के इलाज के नाम पर रिश्वत मांगी जा रही है। इसका सनसनीखेज खुलासा गुरुरवार को हुआ। इस मामले में लोकायुक्त ने जेल के कंपाउंडर को सात हजार रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया है।
इस मामले में लोकायुक्त एसपी अनिल विश्वकर्मा का कहना है कि जंतिपुर मंडला निवासी रवींद्र पटेल, पिता कंछेदी पटेल ने 17 अगस्त को मामले की शिकायत की थी। बताया कि उसके जीजा संजय सिंगौर मंडला जेल में विचाराधीन बंदी हैं। संजय को मंडला कोतवाली ने धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया था। वे पथरी से पीड़ित हैं और जेल अस्पताल में ही उनका इलाज चल रहा है। रवींद्र ने बताया कि मंडला जेल का कंपाउंडर मनोज डोंगरे पथरी का इलाज कराने और समय पर दवा देने के एवज में 7 हजार रुपए रिश्वत मांग रहा है।
रवींद्र की शिकायत पर लोकायुक्त एसपी विश्वकर्मा ने आरोपी से उसकी बातचीत को ट्रैप कराया। आरोपी मनोज ने पीड़ित रवींद्र को सात हजार रुपये के साथ गुरुवार (19 अगस्त) की सुबह 11.30 बजे ग्रेड क्रास के पास मंडला में बुलाया था। वहां जैसे ही आरोपी ने रिश्वत के सात हजार रुपए जेब में रखा। मौके परमौजूद लोकायुक्त टीम ने उसे धरदबोचा। आरोपी ने रुपये फेंक कर भागने की कोशिश भी की लेकिन लोकायुक्त टीम ने उसे पकड़ लिया। मौके पर ही उसके खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम का प्रकरण दर्ज करते हुए आवश्यक कार्रवाई की। फिर उसे मौके पर ही जमानत पर छोड़ दिया।

Home / Jabalpur / MP के जेल में बंद कैदियों के इलाज को मांगी जा रही रिश्वत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो