luxury car से फायरिंग, एक के बाद एक चलाई तीन गोलियां, फिर यह हुआ

deepak deewan

Publish: Sep, 17 2017 03:23:52 (IST)

Jabalpur, Madhya Pradesh, India
luxury car से फायरिंग, एक के बाद एक चलाई तीन गोलियां, फिर यह हुआ

घमापुर सेंट्रल स्कूल के पास लग्जरी कार में सवार शख्स ने की गोलीबारी, गोली चलने से इलाके में फैली दहशत

जबलपुर। शहर के बीच में देर रात दहशत फैल गई। घमापुर क्षेत्र में फायरिंग के कारण लोग दहल उठे। एक के बाद एक लगातार तीन बार गोली की आवाज आई। इस गोलीबारी में किसी की जान तो नहीं गई पर एक युवक घायल हो गया है।


लग्जरी कार सवार ने चलाई गोली
घमापुर में लग्जरी कार में सवार एक शख्स ने ये गोलियां चलाई। कार सवार ने सेंट्रल स्कूल नंबर 1 के पास तीन युवकों को रोका और उनके साथ गाली-गलौज करने लगा। इसी दौरान उसने पिस्टल निकाली और अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दीं। गोलीबारी के कारण एक युवक घायल हो गया। दरअसल एक गोली सडक़ पर रखी गिट्टी से टकराई जिससे गिट्टी उछलकर युवक की आंख लगी जिससे वह घायल हो गया। इधर आरोपी हवा में गोली चलाते हुए भाग निकला।


कमेंट करने का था शक
मस्ताना चौक निवासी अमित झारिया ने बताया कि गुरुवार रात वे अपने दो दोस्तों के साथ बाइक से लौट रहे थे तभी रात तकरीबन 11.45 बजे यह घटना घटी। अमित के अनुसार घमापुर सेंट्रल स्कूल नंबर1 के पास अचानक एक लाल रंग की एक लग्जरी कार ने उनकी बाइक को ओवरटेक कर रास्ता रोक लिया। कार से एक युवक उतरा और उन्हें गालियां देते हुए पूछा कि मेरे बारे में क्या बात कर रहे थे। उसे यह शक था कि इन युवकों ने उसपर कोई कमेंट किया है। इस पर इन तीनों ने उसे ओवरलुक करते हुए आगे बढऩे की कोशिश की तो कार सवार ने पिस्टल निकालकर सडक़ पर ही एक गोली चला दी। कार सवार ने दूसरी बार अमित को निशाना बनाते हुए गोली चलाई लेकिन गोली गिट्टी से टकराई और एक गिट्टी उछलकर अमित की आंख के नीचे लगी। अमित को घायल देख आरोपी कार चालक हवा में तीसरा फायर कर फरार हो गया।


सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस
बताया जा रहा है कि बाइक सवार तीनों दोस्त एक श्राद्घ कार्यक्रम से घर लौट रहे थे। घबराए युवक कार का नंबर भी सही तरीके से नहीं देख पाए जिसके कारण पुलिस को आरोपी के बारे में जानकारी जुटाने में परेशानी सामने आ रही है। अब पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned